पुलिस पर फायरिंग मामले में बदमाश द्वारा काम में ली गई स्कॉर्पियो जब्त, कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई

Thursday, Jul 25, 2024-08:22 PM (IST)

प्रतापगढ़, 24 जुलाई 2024 ।  पुलिस पर फायरिंग के मामले में कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी है । मामले में गिरफ्तार बदमाश अभियुक्त द्वारा काम में ली जाने वाली स्कॉर्पियो को पुलिस ने जब्त कर लिया है। साथ ही रिमांड अवधि के दौरान पुलिस मादक पदार्थ तस्करों से इसके कनेक्शन की भी जांच कर रही है । 

PunjabKesari

कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि 10 महीने पहले 30 सितंबर को देवगढ़ थाना पुलिस द्वारा धरियावद रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी । तभी प्रतापगढ़ की ओर से एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो आई। इस दौरान पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया तो कार में सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में पुलिस का एक जवान सोहन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उस समय फायदा उठाकर स्कॉर्पियो चालक और उसके साथी मौके से फरार हो गए। इसके बाद आगे भी स्कॉर्पियो में सवार बदमाश दो-तीन जगह पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने पुलिस ने फरार चल रहे बाड़मेर निवासी सुनील जाट को प्रोडक्शन वारंट के जरिए तीन दिन पहले गिरफ्तार किया था । तभी से यह पुलिस रिमांड पर चल रहा था । आज रिमांड अवधि खत्म होने पर इसे अदालत में पेश किया गया । जहां से इसे 24 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया था। 

PunjabKesari

थानाधिकारी चारण ने बताया कि पुलिस टीम अब इसे लेकर बाड़मेर जाएगी, जहां इसके मादक पदार्थ तस्करों से कनेक्शन की जांच की जाएगी। पुलिस द्वारा इस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। आज जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने बताया कि अभियुक्त द्वारा काम में ली गई स्कॉर्पियो को जब्त किया गया । उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है। 


 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए