राजस्थान सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी और कल्याण संस्थान का प्रथम संभाग मिलन व सम्मान समारोह

Saturday, Aug 10, 2024-08:10 PM (IST)

अलवर, 10 अगस्त 2024 । राजस्थान सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी व कल्याण संस्थान का प्रथम संभाग मिलन व सम्मान समारोह शनिवार को पुलिस अन्वेषण भवन परिसर में अयोजित किया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि रिटायर्ड आईपीएस एमएल शर्मा व रिटायर्ड आईपीएस जसवंत संपतराम मौजूद रहे । समारोह में रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी और अधिकारियो को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया । 

PunjabKesari

इस दौरान संस्थान जिलाध्यक्ष दिलीप शर्मा ने बताया कि मोती डूंगरी स्थित पुलिस अन्वेषण भवन में पहली बार राजस्थान सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी व कल्याण संस्थान का प्रथम संभाग मिलन व सम्मान समारोह अयोजित किया गया । उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को करने का मुख्य उद्देश्य यह है । संगठन संगठित रहे और एक-दूसरे के सुख दुख में मदद कर काम आ सके । इसके अलावा कर्मचारी रिटायर्ड होने के बाद घर में रहते हुए बोर हो जाता है । 

इसलिए यह समझ कर कार्य करें कि अभी भी नौकरी में है और दिनचर्या को अच्छा बनाए रखे । अलवर जिले में पुलिस के रिटायर्ड कर्मचारी करीब दो हजार है और नए नए कर्मचारी रिटायर्ड हो रहे है । उनको संस्था से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है । इसके अलावा संगठन समय समय पर रिटायर्ड कर्मचारियों की समस्या जैसे पेंशन मेडिकल पुराने नौकरी के समय के लंबित मामले है, उनका निस्तारण भी करवाता है। 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए