केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मारपीट

1/23/2023 9:14:12 PM

जयपुर, 23 जनवरी (भाषा) जयपुर में एक कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में उस समय हंगामा हो गया जब दो छात्र नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गये और उनके बीच मारपीट हो गयी।

कार्यक्रम का आयोजन महारानी कन्या महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन के लिए किया गया था जिसमें केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत मुख्य अतिथि थे।

यह घटना उस समय हुई जब कार्यक्रम के दौरान मंच पर आए राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को महासचिव अरविंद जाजड़ा ने धक्का दिया और थप्पड़ मारा। इसके बाद दोनों के समर्थक आमने सामने आ गये और मारपीट हुयी ।

शेखावत के संबोधन के तुरंत बाद निर्मल चौधरी कार्यक्रम में पहुंचे और मंच पर चले गए। वह छात्रों का हाथ हिलाते अभिवादन कर मंच पर चल ही रहे थे कि तभी जाजडा ने उन्हें पीछे से थप्पड़ मारा और उन्हें मंच से धक्का दे दिया। उसके बाद चौधरी के समर्थकों ने जाजड़ा को पकड़ लिया और मंच पर उनकी पिटाई कर दी।

महारानी गर्ल्स कॉलेज राजस्थान विश्वविद्यालय का एक घटक कॉलेज है।

चौधरी पिछले साल अगस्त में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीते थे जबकि जाजड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से हैं और दोनों के बीच चुनाव को लेकर रंजिश है।

सहायक पुलिस आयुक्त (दक्षिण) राजेन्द्र ने बताया कि महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मंच पहुंचे राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को विश्वविद्यालय के महासचिव अरविंद जाजड़ा ने धक्का दिया और उन्हें थप्पड़ मार दिया।

उन्होंने बताया कि दोनों के बीच संभवत: किसी पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हुई है और इस संबंध में किसी पक्ष की ओर से फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising