भाजपा ने राजस्थान में ''''डबल इंजन'''' वाली सरकार बनाने का संकल्प लिया : चौधरी

1/23/2023 8:50:59 PM

जयपुर, 23 जनवरी (भाषा) केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सोमवार को कहा कि पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने और यहां ''डबल इंजन'' वाली सरकार बनाने का संकल्प लिया है।

चौधरी ने कहा कि पार्टी की जन आक्रोश यात्रा के दौरान आम लोगों की जो समस्याएं सामने आईं, पार्टी उन्हें दूर करने के लिए काम करेगी और जरूरत पड़ी तो आंदोलन भी करेगी।

यहां पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री ने संवाददाताओं से कहा, "जन आक्रोश यात्रा के दौरान उठाई गई समस्याओं के समाधान के लिए जनता के साथ खड़े होने और राजस्थान से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया है। निश्चित तौर पर राज्य में डबल इंजन वाली सरकार बनेगी।"
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में शीर्ष अधिकारी और विधायक संलिप्त हैं क्योंकि उनके आश्रय के बिना ऐसे गिरोह के लिए युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना संभव नहीं होगा।

चौधरी ने कानून व्यवस्था को लेकर भी राज्य सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया, '' महिलाओं के खिलाफ अपराध में राजस्थान अव्वल है और कांग्रेस सरकार ने इसे दंगों का राज्य बना दिया है।''
केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री ने कहा, '' सत्तारूढ़ कांग्रेस की अंदरूनी कलह के कारण राज्य सरकार ने लोगों को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है।''
भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि प्रशासन पूरी तरह से चरमरा चुका है और सरकार तुष्टिकरण की हदें पार कर चुकी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising