जयपुर में फर्जी परीक्षार्थी सहित दो गिरफ्तार

7/27/2022 10:06:35 AM

जयपुर, 26 जुलाई (भाषा) पुलिस ने कर्मचारी चयन आयोग द्वारा यहां आयोजित मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा (एमटीएसई) में डमी (फर्जी) परीक्षार्थी के रूप में परीक्षा दिलवाए जाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, इस परीक्षा में उमेश मीणा के स्थान पर परीक्षा देने के आरोप में डमी (फर्जी) उम्मीदवार ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य आरोपी हरिओम मीणा को पेपर धोखाधड़ी मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

शिवदासपुरा थाने के थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने कहा, "दोनों आरोपियों को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया गया और आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जुलाई तक के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।"
उन्होंने कहा कि एमटीएसई की परीक्षा सोमवार को सीतापुरा के वाईआईटी कॉलेज में हुई। उन्होंने बताया कि इस परीक्षा में उमेश मीणा की जगह ऋषि कुमार डमी परीक्षार्थी के तौर पर परीक्षा में शामिल हुआ।

पुलिस ने ऋषि कुमार के पास से संबंधित कागजात और उमेश कुमार की फर्जी आईडी बरामद की है। मामले से जुड़े अन्य लोग भी पुलिस के संदेह के घेरे में हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising