राजस्थान के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश

7/17/2022 7:58:22 PM

जयपुर, 17 जुलाई (भाषा) राजस्थान के अधिकांश स्थानों पर पिछले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की गई। वहीं इस दौरान पूर्वी राजस्थन में कहीं कहीं पर भारी बारिश हुई। मौसम विभाग ने इसकी जानकारी दी ।

मौसम विभाग के अनुसार रविवार सुबह साढे आठ बजे तक अजमेर के श्रीनगर में सात सेंटीमीटर, हनुमानगढ के भादरा में 6 सेंटीमीटर, चूरू के सूजानगढ में 6 सेंटीमीटर, टोंक तहसील में 5 सेंटीमीटर, चित्तौड़गढ के बेगू में 5 सेंटीमीटर, बूंदी के हिडोंली में 5 सेंटीमीटर, दौसा के बसवा में 5 सेंटीमीटर, चूरू के रतनगढ में 5 सेंटीमीटर, श्रीगंगानगर के सूरतगढ में 5 सेंटीमीटर और राज्य के अनेक स्थानों पर एक से चार सेंटीमीटर तक बारिश दर्ज की गईं।

विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार सुबह से शाम साढे पांच बजे तक फलोदी में 25.8 मिलीमीटर, कोटा में 10 मिलीमीटर अजमेर में 5.8 मिलीमीटर, जैसलमेर में 4.4 मिलीमीटर, बूंदी में 3.5 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

उन्होंने बताया कि पूर्वी राजस्थान में आगामी चार-पांच दिन अधिकांश स्थानों पर मेघगर्जन के साथ बारिश व कहीं-कहीं भारी बारिश का दौर जारी रहेगा।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को जयपुर, भरतपुर, अजमेर व कोटा संभाग के जिलों में कहीं कहीं भारी बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर बहुत भारी बारिश होने की प्रबल संभावना है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising