कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालयों पर धरना दिया

6/17/2022 3:57:28 PM

जयपुर, 17 जून (भाषा) केंद्र सरकार की कथित दमनकारी नीतियों और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नोटिस जारी किए जाने के खिलाफ कांग्रेस नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालयों के बाहर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया।

जयपुर में कलेक्ट्रेट सर्किल पर आयोजित धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हुए। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इस अवसर पर कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार की दमनकारी नीति के खिलाफ सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रहे हैं।
उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को द्वेषपूर्ण भावना के तहत प्रताड़ित करने की कार्रवाई बताया और कहा कि सब कांग्रेस जन उसका विरोध करते हैं।

इस अवसर पर राज्य सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, महेश जोशी व लालचंद कटारिया सहित अनेक विधायक व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

राज्य के उदयपुर, अजमेर, जैसलमेर, करौली, डूंगरपुर, भीलवाड़ा व बाड़मेर सहित अन्य जिला मुख्यालयों पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और धरना दिया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising