ट्रेन से चोरी करने वाला अपराधी गिरफ्तार

12/3/2021 10:57:50 PM

जयपुर, तीन दिसंबर (भाषा) रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने शुक्रवार को संयुक्त कार्यवाही कर अहमदाबाद-दिल्ली आश्रम एक्सप्रेस से एक अपराधी को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी का सामान बरामद किया है।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने एक बयान में बताया कि गिरफ्तार आरोपी नवीन (40) रोहतक के शास्त्री नगर का निवासी है और जीआरपी, रेवाड़ी द्वारा उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने अतीत में ट्रेन से चोरी करने की कई घटनाओं का खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को अहमदाबाद–दिल्ली आश्रम एक्सप्रेस के रेवाड़ी पहुंचने पर तृतीय श्रेणी वातानुकूलित कक्ष में यात्रा कर रहीं सुचिता गुप्ता और प्रथम श्रेणी वातानुकूलित कक्ष के पुरुष यात्री सिद्धार्थ ने अपना सामान चोरी होने की सूचना दी।

किरण ने कहा कि जांच के दौरान आरोपी को को द्वितीय श्रेणी डिब्बे के शौचालय से धर दबोचा गया और महिला यात्री से चोरी की गई सारी संपत्ति (दो लाख रुपये मूल्य की सोने और हीरे की दो चूड़ियां, 14000 रुपये नकद) बरामद कर ली गई। आरोपी के कब्जे से 190 अमेरिकी डॉलर और पुरुष यात्री से चोरी किए गए 24,000 रुपये भी बरामद कर लिए गए।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising