थानाधिकारी, दलाल एक लाख 45 हजार रूपये की कथित रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार

10/29/2021 8:09:57 PM

जयपुर, 29 अक्टूबर (भाषा) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर और भिवाडी (अलवर) में दो अगल अलग जगहों पर कार्यवाही कर शुक्रवार को थानाधिकारी, दलाल और हेडकांस्टेबल को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है। ब्यूरो के शीर्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।
ब्यूरो के महानिदेशक बी एल सोनी ने बताया कि जिला भिवाडी (अलवर) के किशनगढ बास थाने में तैनात हेडकांस्टेबल सुभाष चंद को परिवादी की भाभी द्वारा दर्ज प्रकरण में ठोस एवं जल्द कार्यवाही के लिये 40 हजार रूपये की रिश्वत की मांग की थी।
उन्होंने बताया कि दल ने आरोपी हेडकांस्टेबल सुभाष चंद को परिवादी से 40 हजार रूपये की कथित रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि ब्यूरो के एक अन्य दल ने अजमेर के रूपनगढ थानाधिकारी कंवरपाल सिंह व उसके दलाल रोहित शर्मा (प्राईवेट व्यक्ति) को परिवादी से एक लाख 45 हजार रूपये की कथित रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी थानाधिकारी कंवरपाल ने परिवादी के विरूद्ध दर्ज प्रकरण में कार्यवाही नहीं करने एवं मदद करने की एवज में अपने दलाल रोहित शर्मा (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से पांच लाख रूपये की रिश्वत की मांग की थी।
उन्होंने बताया कि दल ने आरोपी थानाधिकारी कंवरपाल और उसके दलाल रोहित शर्मा को परिवादी से एक लाख 45 हजार रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising