युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में राज्य के 30 जिलों में प्रदर्शन किया

10/19/2021 7:59:29 PM

जयपुर, 19 अक्टूबर (भाषा) बढ़ती महंगाई और ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिला स्तरीय प्रदर्शन किया। जिसके तहत राज्य के 30 जिलों में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के आगे प्रदर्शन किया।
युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आयुष भारद्वाज ने बताया, ‘‘देश में बढ़ती महंगाई और ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में मंगलवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य के 30 जिलों में पेट्रोल पंपों के आगे प्रदर्शन किया।’’ उन्होंने कहा कि 2014 की पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर की दरों के मुकाबले में 2021 की कीमतों में भारी अंतर है और लगातार बढ़ती ईंधन की कीमतों से आम आदमी पीड़ित है।
उन्होंने कहा, ‘‘केन्द्रीय उत्पाद शुल्क में हुई वृद्धि के कारण पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है और आम आदमी का बजट बुरी तरह प्रभावित हुआ है। मंहगाई बढ़ती जा रही है लेकिन मोदी सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं है।
उन्होंने बताया कि उदयपुर के वल्लभनगर और प्रतापगढ़ के धरियावाद विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव के कारण उदयपुर और प्रतापगढ़ में प्रदर्शन नहीं हुआ और जयपुर में अन्य कारणों से प्रदर्शन नहीं किया गया।
महासचिव ने बताया कि इन तीन जगहों के अलावा राज्य के 30 जिलों में प्रदर्शन किया गया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising