दो लोगो की हत्या और दो पर जानलेवा हमला करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार

9/30/2021 9:46:20 PM

जयपुर, 30 सितम्बर (भाषा) राजस्थान पुलिस ने अल़वर जिले की राजगढ़ थाना क्षेत्र से एक ही रात में हत्या एवं हत्या के प्रयास की चार वारदातों को अंजाम देने वाले सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शाहरूख उर्फ गट्टू मेव (22) ने गत रविवार को एक ही रात में अपने ही गांव छिलौडी के दो लोगो की हत्या कर दी और दो को मरा समझकर छोड दिया था।
अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बृहस्पतिवार को बताया कि रविवार की शाम से रात तक आरोपी शाहरूख उर्फ गटटू ने गांव के ही चार लोगों पर जानलेवा हमला किया। उनमें दो की जान चली गई और दो गम्भीर अवस्था मे है।
उन्होंने बताया कि आरोपी ने सम्पत राम बैरवा को खेत की तारबंदी करने की बात कह कर अपने साथ ले गया और धारदार हथियार व लाठी-रोड से उसपर हमला कर हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि उसी शाम गांव के ही प्रभुदयाल जाटव को प्याज के खेत दिखाने की बात कहकर मोटरसाईकिल से ले गया और बीच खेत में ले जाकर पीछे से हाथ एवं रुमाल से गला घोट दिया। बेहोश हो जाने पर प्रभुदयाल को मरा समझ कर छोड कर चला गया।

उन्होंने बताया कि उसी रात को आरोपी ने एक मकान पर चौकीदारी कर रहे जयराम यादव पर सोते समय धारदार हथियार से हमला कर हत्या करने के बाद जंगल में खेत पर सो रहे जगदीश यादव पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसे भी मृत समझ छोडकर चला गया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजगढ़ थाने में हत्या, हत्या का प्रयास व एससी/एसटी एक्ट के तहत चार अभियोग पंजीबद्ध किये गये। जांच के लिए एक पुलिस दल गठित किया गया दल ने फरार हत्यारे शाहरूख उर्फ गट्टू को त्वरित कार्रवाई करते गिरफ्तार किया।
गौतम ने बताया कि आरोपी से जब्त हथियार से फिंगर प्रिन्ट साक्ष्य संकलित किये गये। आरोपी से पूछताछ जारी है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising