राजस्थान: गुड़गांव से आये निजी कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

8/26/2021 11:39:41 PM

जयपुर, 26 अगस्त (भाषा) जयपुर के वैशाली नगर में बृहस्पतिवार को एक निजी कंपनी के कर्मचारी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे इलाके में दशहत का माहौल है।
वैशाली नगर के सहायक पुलिस आयुक्त रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि निजी कंपनी में कार्यरत आर के चावला गुडगांव से राजमार्ग परियोजना के संदर्भ में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक करने आये थे। उनकी कंपनी प्राधिकरण के साथ परियोजना पर काम कर रही है। बैठक के बाद चावला अपने एक अन्य साथी के साथ जब प्राधिकरण कार्यालय के बाहर आये तब आरोपियों ने चावला पर गोली चला दी। पुलिस उपायुक्त (अपराध) दिगंत आनंद ने बताया कि चावला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा सहित पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें गोलीबारी के बाद दो आरोपी भागते दिखाई दिये।
एक अन्य अधिकारी ने बताया, ‘‘सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान के प्रयास किये जा रहे है। प्राथमिक जांच में हत्या के पीछे पुरानी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है।’’
चावला एक अन्य व्यक्ति के साथ जयपुर आये थे। घटना के बाद जयपुर पुलिस ने क्षेत्र में लगे 100 सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। मामले की जांच के लिये जिले की विशेष टीम को लगाया गया है।

एक अधिकारी ने बताया कि गोली मारने वाले बदमाश शार्प शूटर प्रतीत होते है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising