व्यक्ति ने आईजी कार्यालय के सामने आत्मदाह का प्रयास किया

6/22/2021 3:27:56 PM

जयपुर, 22 जून (भाषा) राजस्थान के भरतपुर में एक व्यक्ति ने पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) कार्यालय के सामने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क लिया और आत्मदाह करने का प्रयास किया। हालांकि वह आगे कुछ कर पाता इससे पहले ही उसे पकड़ लिया गया। व्यक्ति का आरोप है कि पुलिस उसकी बेटी से बलात्कार के मामले में कार्रवाई नहीं कर रही।
भरतपुर के पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई ने बताया, ‘‘व्यक्ति अपनी बेटी व दो अन्य लोगों के साथ आईजी कार्यालय गया था। वहां उसने आईजी कार्यालय के सामने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेल लिया। वह आगे कुछ कर पाता इससे पहले उसे पकड़ लिया गया।’’ इस व्यक्ति ने पिछले साल कामां पुलिस थाने में चार लोगों के खिलाफ अपनी बेटी से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज करवाया था।
विश्नोई के अनुसार युवती पिछले साल 18 जुलाई को एक युवक के साथ गायब हो गई। वह युवक वकालत करता है। युवकी के रिश्तेदारों ने दोनों को चंडीगढ़ में ढूंढ निकाला। छह दिन बाद वकील व उसके तीन भाइयों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। जांच में पाया गया कि आरोपी के भाइयों की इसमें कोई संलिप्तता नहीं थी। लेकिन, युवती का पिता जांच से संतुष्ट नहीं था।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising