भाजपा विधायक की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी चिन्हित

6/14/2021 4:19:44 PM

जयपुर, 13 जून (भाषा) राजस्थान में उदयपुर जिले के झाडोल से भाजपा विधायक बाबूलाल खराडी की मौत की झूठी अफवाह रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस ने आरोपी को चिन्हित कर लिया है और उस तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

झाडोल के सर्किल अधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने खराडी के निधन की सूचना सोशल मीडिया पर साझा की। उसे चिन्हित कर लिया गया है। वह उदयपुर में ही रह रहा है।

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने इस तरह की झूठी सूचना साझा की है। इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है। शांति भंग के संबंध में कार्यवाही की जा रही है। मामला केवल सोशल मीडिया पर चल रहा है।
विधायक बाबूलाल खराडी ने ‘भाषा’ को बताया कि एक जनप्रतिनिधि के संबंध में सोशल मीडिया पर इस तरह की झूठी खबर वायरल करना एक गंभीर मामला है।
उन्होंने कहा, '''' घटना से कार्यकर्ता काफी आक्रोशित थे। मैंने स्वयं व्हाट्स ऐप पर खुद का बयान डाला और बताया कि मैं ठीक हूं और एक कार्यक्रम में हूं।''''
उन्होंने कहा, '''' मुझे बताया गया कि जिस व्यक्ति ने यह झूठी खबर साझा की है, वह बीटीपी से जुड़ा हुआ है। कार्यकर्ताओं की ओर से इस संबंध मे झाडोल थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।''''


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising