आश्रम महंत के खिलाफ चार महिलाओं ने कथित दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया

5/6/2021 5:49:37 PM

जयपुर, छह मई (भाषा) जयपुर के भांकरोटा थाना क्षेत्र में चार महिलाओं ने आश्रम के एक महंत के खिलाफ उनसे आश्रम में कथित दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

थानाधिकारी ने बताया कि एक ही परिवार की तीन पीडि़त महिलाओं ने आश्रम के महंथ शैलेन्द्र मेहता के खिलाफ मंगलवार को मामला दर्ज करवाया जबकि एक अन्य महिला ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिलायें आश्रम में सत्संग और अन्य गतिविधियों में भाग लेने के लिये जाया करती थी।

उन्होंने बताया कि पीड़िताओं ने बताया कि वे और उनके परिजन कई सालों से आश्रम जाया करते थे। उन्होंने कहा कि सेवा के नाम पर वे कुछ दिन आश्रम में रूका करती थीं उसी दौरान आरोपी ने उनके साथ दुष्कर्म किया।

अधिकारी ने बताया कि मामला उस समय उजागर हुआ जब एक पीडि़त महिला ने अपने पति को उसकी छोटी बेटी को तपस्वी आश्रम में ले जाने से रोक दिया था ।

उन्होंने बताया कि पीडि़त महिला ने आरोपी द्वारा उसके साथ किये गये कारनामों का खुलासा किया। आरोपी बाबा ने दो अन्य महिलाओं के साथ भी ऐसा ही कृत्य किया था। पीड़ित महिला के परिजनों ने साहस दिखाते हुए आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करवाने का निर्णय लिया।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News