ऑक्सीजन पर राजनीति न करे कांग्रेस : राठौड़

4/29/2021 11:00:02 PM

जयपुर, 29 अप्रैल (भाषा) विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में हम राज्य सरकार के साथ हैं लेकिन कांग्रेस को इसको लेकर राजनीति बंद कर देनी चाहिए।

राठौड़ ने संवाददाताओं से ऑनलाइन बातचीत में कहा कि ऑक्सीजन पर राजनीति की बजाय राज्य की गहलोत सरकार को इसकी उपलब्धता सुनिश्चित करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते ही इससे संबंधित दवा,रेमडेसिवीर इंजेक्शन व ऑक्सीजन की कालाबाजारी हो रही है और नकली इंजेक्शन भी बाजार में आ चुके हैं, राज्य सरकार को इन पर अंकुश लगाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल को कोविड सेंटर में तब्दील करना चाहिए व अन्य मरीजों का इलाज जिला व अन्य अस्पतालों में करवाया जाए।
राठौड़ ने कहा कि राज्य में बेकाबू हो चुके कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार को 31 मई तक का प्लान बनाना चाहिए, जिसमें सभी तरह की मेडिकल आवश्यकताओं का जिक्र होना चाहिए और इसी योजना के आधार पर काम होना चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि हमने भी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से बात करके राज्य में रेमडेसिविर और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की मांग रखी है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising