भाजपा ने राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव में अतिरिक्त केन्द्रीय सुरक्षा बल लगाने की मांग की

4/12/2021 10:19:25 PM

जयपुर, 12 अप्रैल (भाषा) भाजपा ने राजस्थान में तीन विधानसभा क्षेत्रों में शनिवार को होने वाले उपचुनाव में अतिरिक्त केन्द्रीय सुरक्षा बल लगाने की सोमवार को मांग की।

विपक्षी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को अतिरिक्त चुनाव आयुक्त कृष्ण कुणाल से मुलाकात कर उपचुनाव के दौरान सत्तारूढ दल के द्वारा चुनाव जीतने के लिए बूथ कैप्चरिंग, अशांति फैलाने, मतदाताओं को मतदान करने से रोकने, उन्हें अपने पक्ष में मतदान करने हेतु डराने-धमकाने की पूर्णतया आशंका व्यक्त करते हुए अतिरिक्त केन्द्रीय सुरक्षा बल लगाने की मांग की है।

राजस्थान के सुजानगढ (चूरू), सहाडा (भीलवाडा), औ राजसमंद में उपचुनाव के लिये मतदान 17 अप्रैल को होगा।

भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि राज्य की सभी तीनों विधानसभा क्षेत्रों में अतिरिक्त केन्द्रीय सुरक्षा बल तैनात करने की मांग की गई है।

इधर राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने नाथद्वारा में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर उनका घेराव करने का आरोप लगया है। उन्होंने कहा कि राजनीति दृष्टि से इस तरह का प्रदर्शन उचित नहीं था।

यहां पार्टी ने निष्पक्ष चुनाव के लिये तीनों उपचुनाव के सभी बूथों पर अतिरिक्त केन्द्रीय सुरक्षा बल की व्यवस्था की मांग की है ताकि राजस्थान में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न हो सके।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising