पंजाब केसरी की खबर का बड़ा असर : स्पा की आड़ में देह व्यापार करना संचालक को पड़ा भारी |

10/8/2023 10:21:55 PM

सिरोही : सपा की आड़ में पनपे देह व्यापार पंजाब केसरी द्वारा प्राथमिकता से खबर प्रकाशित करने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया, और रविवार रात को आबूरोड़ सदर थाना क्षेत्र के तलहटी स्थित एप्पल थाई स्पा पर दबिश दी गई।  जहा से छः लोगों को गिरफ्तार किया गया। ज्ञात रहें पूरे विषय पर प्राथमिकता से खबरे प्रकाशित करके पुलिस प्रशासन का ध्यान आकर्षित करवाया गया था। स्पा की आड़ में देह व्यापार के धंधे पर सदर थानाधिकारी जसवन्त सिंह मय टीम ने त्वरित गम्भीरता दिखाते हुए स्पा सेन्टर से छः लोगो को गिरफ्तार किया है।

स्पा की आड़ में पनपा था देह व्यापार ..?

क्षेत्र में कई स्पा खुले हैं, जिन्होंने  इसको मानों देह व्यापार का अड्डा बना दिया है। यह दावा सूत्रों का था, इसी दावे को लेकर जब खबरे प्रकाशित की गई तो दावों पर रविवार को पुलिस की कार्रवाई ने मोहर लगा दी। और पुलिस द्वारा तलहटी  में एप्पल थाई   स्पा सेंटर पर काईवाई  करते हुये संचालक सहित  कुल छः लोगो को गिरफ्तार किया गया। पुलिस कार्रवाई से तलहटी क्षेत्र में मानों हड़कंप मच गया। ओर कई स्पा संचालकरातों रात भूमिगत भी हो गये। लम्बे समय से क्षेत्र में यह अवैध धन्धा पनपा है। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन का ध्यान आकर्षित करवाया गया।

आबूरोड सदर थानाधिकारी जसवंत सिंह मय टीम ने दिखाई गम्भीरता

आबूरोड सदर थाना क्षेत्र तहलटी में स्पा की आड़ में देह व्यापार के विषय पर थानाधिकारी जसवंत सिंह मय टीम ने गम्भीरता दिखाते हुये इस अवैध कृत्य पर सख्त कदम उठाते हुये थाना क्षेत्र के तलहटी के एप्पल थाई स्पा पर कार्रवाई करते हुये कुल छः लोगो को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है आबूरोड़ सदर थानाधिकारी अवैध गतिविधियों को रोकने को लेकर क्षेत्र में लगातार एक्टिव व एक्शन मोड़ पर है। किसी भी प्रकार की संदिग्ध अवैध गतिविधियों पर प्रभावी नकेल को लेकर तत्काल गम्भीरता दिखाते है।

पुलिस को करनी होगी लगातार  प्रभावी कार्रवाई

स्पा की आड़ में देह व्यापार के अवैध कृत्य को रोकने  को लेकर पुलिस प्रशासन को लगातार मोनिटरिंग करते हुये प्रभावी कार्रवाई करनी होगी। ताकि क्षेत्र में गहरी जड़े जमा चुके स्पा संचालको द्वारा किये जा रहें इस अवैध कृत्य पर कुछ हद तक लगाम लग सके। इसको लेकर पुलिस को एक मजबूत मुखबिर तंत्र तैयार करके जब जब गोपनीय सूचना मिले उस पर प्रसंज्ञान लेकर नकेल कसनी होगी। ताकि अवैध गतिविधियों में संलिप्त व उसको पनाह देने वालो को भी सबक मिल सके। इसलिए लिए बेहद आवश्यक है प्रभावी तरीके से निरंतर कार्रवाई हो।

 


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News