संभागीय आयुक्त का पद संभालते ही प्रतिभा सिंह दिखी एक्शन मोड में !

Thursday, Sep 26, 2024-05:37 PM (IST)

जोधपुर, 26 सितंबर 2024 । जोधपुर की संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने कल यानी बुधवार को इसी वक्त जोधपुर का संभागीय आयुक्त के पद को ग्रहण किया और ग्रहण करने के बाद आज ठीक उसी वक्त संभागीय आयुक्त एक्शन मोड में नजर आई । बता दें कि संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह अचानक जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंची और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

 

PunjabKesari

 

संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल अधीक्षक के कार्यालय में पड़े तमाम रजिस्टरों को अपने कब्जे में लेकर उसके बाद कर्मचारियों की गिनती की । इस दौरान कई कर्मचारी नदारद मिले । तो संभागीय आयुक्त ने सख्त एक्शन लेने के बात कहीं । इसके बाद संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल की जनाना वींग, ऑपरेशन थिएटर का निरीक्षण किया । वहां पर भी अव्यवस्था मिलने पर संभागीय आयुक्त ने नाराजगी व्यक्त की । 

 

PunjabKesari

 

संभागीय आयुक्त जब जनाना वींग की तरफ जा रही थी । इस दौरान सड़क पर खूब सारा गंदा पानी पड़ा होने के बाद जनाना विंग के बाहर उतरते ही अस्पताल अधीक्षक को तलब किया और कहा कि प्रेग्नेंट महिलाएं जब इस रास्ते से आती होगी तो क्या हालात होते होंगे ? तो अस्पताल अधीक्षक ने कहा कि पीछे की ओर एक और रास्ता बनाया हुआ है, जहां से महिलाओं का आना जाना होता है । लेकिन इस दौरान संभागीय आयुक्त ने अस्पताल अधीक्षक तुरंत ठीक करवाने के निर्देश दिए ‌। 

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने अस्पताल की चादरों को लेकर भी खासी नाराजगी व्यक्त की । उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज का दौरा सिर्फ सुधार के लिए निरीक्षण था। आगामी औचक निरीक्षण में अगर इस तरह की व्यवस्थाएं मिली तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की मंशा है कि अस्पताल की व्यवस्थाएं सुचारू हो, चादरे साफ सुथरी हो और उन्हीं के अनुरूप आज औचक निरीक्षण किया गया । 

 

PunjabKesari


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News