चोरी नकबजनी पर अंकुश लगाने के लिए प्रतापगढ़ पुलिस अलर्ट, 13 बाइक बरामद

Thursday, Jul 25, 2024-06:14 PM (IST)

प्रतापगढ़, 25 जुलाई 2024 । प्रतापगढ़ पुलिस की ओर से चोरी नकबजनी के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया । पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त की  निशानदेही पर 13 बाइक बरामद की । 

बता दें कि कोतवाली थाना पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास के निर्देशन पर चोरी नकबजनी पर अंकुश लगाने के लिए एक अभियान चलाया था । जिसके अंतर्गत कोतवाली थाना पुलिस के कोतवाल तेजकरण चारण के निर्देशन में एएसआई भारत राज सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। करीब दो महीने के अभियान के तहत एएसआई भारत राज सिंह की टीम को सफलता हाथ लगी है। कोतवाली थाने पर जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी । 

PunjabKesari

जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने बताया कि कोतवाली पुलिस की ओर से एक अभियुक्त जयप्रकाश को गिरफ्तार किया गया था, जिस पर बाइक चोरी का मुकदमा था। जिसके बाद गिरफ्तार  अभियुक्त से पुलिस की ओर से पूछताछ की गई, तो अभियुक्त ने कई मोटरसाइकिलों को चोरी कर आसपास के जंगलों में छुपाने की बात बताई । 

PunjabKesari

जिसके बाद एएसआई भारत राज सिंह ने अभियुक्त की निशानदेही पर 13 बाइक को जब्त किया । गौरतलब है कि इस कार्रवाई के बाद जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने एएसआई भारत राज सिंह को 5 हजार रुपए के इनाम देने की घोषणा की । हालांकि आरोपी से पुलिस की पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है । फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है । 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए