सिरोही में संदिग्ध गतिविधियों की आशंका के चलते पुलिस की कार्रवाई |

10/16/2023 7:31:58 PM

सिरोही | अवैध गतिविधियों को रोकथाम को लेकर प्रदेश भर में ताबड़तोड़ काईवाई जारी है। कुछ ऐसा ही आबूरोड़ सदर थानाधिकारी जसवंत सिंह ने कार्यभार सम्भालते ही क्षेत्र में अवैध गतिविधियों पर प्रभावी नकेल कसना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि चाहे स्पा की हाड़ में देह व्यापार करने वाले स्पा संचालकों की बात हो या होटल व गेस्ट हाउस में संदिग्ध गतिविधि कि शिकायत हो लगातार सख्ती से निपट रहें हैं।  इसी बीच रविवार को आमथला से तलहटी सड़क मार्ग पर स्थित रजवाड़ा रेस्टोरेंट व गेस्ट हाउस में संदिग्ध गतिविधियों की आशंका के चलते कार्रवाई को अंजाम देते हुये छः लोगो को गिरफ्तार किया है जिसमे में दो महिला भी शामिल हैं। पुलिस की लगातार संदिग्ध गतिविधियों पर कार्रवाई से तलहटी क्षेत्र में मानो हड़कंप मचा हुआ है। कई लोग जो अवैध गतिविधियों में संलिप्त थे मानो भूमिगत हो गये है। और कुछ स्पा संचालक तो स्पा सेंटरों पर ताला लगाकर रफूचक्कर हो गये है। जो इस बात है का प्रमाण है स्पा सेंटरों को देह व्यापार का अड्डा बना दिया गया था। लम्बे अर्से से प्रभावी कार्रवाई के अभाव में क्षेत्र में अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोग मानो बेख़ौफ़ हो गये थे। उन्हें किसी भी विधिक कार्रवाई का डर तक नही सताता था।

सदर थानाधिकारी की गम्भीरता व सजगता से क्षेत्र में लगातार कार्रवाई जारी :-

बात चाहे अवैध शराब तस्करी की हो या अवैध डोडा पोस्त तस्करी की जब से नव नियुक्त थानाधिकारी जसवंत सिंह ने आबूरोड़ सदर थाने की कमान संभाली है। तब से लगातार कोई न कोई कार्रवाई जारी है। जिससे अवैध माफियाओं में भी दहशत देखी जा रहीं।  तलहटी क्षेत्र में स्पा की आड़ में देह व्यापार की लगातार शिकायत जिम्मेदारो के समक्ष पूर्व में पहुँची थी। परन्तु प्रभावी कार्रवाई करने का जिम्मा किसी ने नहीं उठाया। जैसे ही नवनियुक्त थानाधिकारी के संज्ञान में अवैध गतिविधियां आती गई उन्होंने तत्काल प्रभाव से उन पर सख्त कार्रवाई करके नकेल कसी है।  जो उनकी कर्तव्यनिष्ठा का परिचायक है।

लगातार कार्रवाइयों क्षेत्र में अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगो मे हड़कंप :-

आबूरोड़ सदर पुलिस द्वारा निरन्तर रूप से की जा रही कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। ओर कुछ लोग तो मानो भूमिगत हो गये है। उन्हें अब डर भी सताने लगा है। जब कोई व्यक्ति विधि के नियमों से परे जाकर कोई कार्य करेगा तो उसका कानून का डर तो सतायेगा ही।  दरअसल  सदर थानाधिकारी मय टीम लगातार फील्ड में मुस्तैदी  से कार्य करके अवैध कृत्यों पर शिकंजा कस रहें हैं। जिससे आमजन में विश्वास व अपराधियों में भय का कथन भी चरितार्थ होते नजर आ रहा है।

 


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News