जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में एमएम-3 वार्ड में छत से प्लास्टर गिरा, मचा हड़कंप

Saturday, Aug 03, 2024-04:59 PM (IST)

मरीज सहित परिजन घायल वार्ड में मची अफरा-तफरी
आनन-फानन में दूसरे वार्ड में मरीजों को किया शिफ्ट

अजमेर 3 अगस्त 2024 । अजमेर संभाग का सबसे बड़ा जवाहर लाल नेहरू अस्पताल का पुराना जर्जर भवन हादसों को दावत दे रहा है। अस्पताल में छतों से प्लास्टर गिरने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शनिवार को एमएम-3 वार्ड का प्लास्टर गिरने से भर्ती दो मरीजों सहित परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल प्रशासन पूरे मामले में लीपा पोती करने में लगा हुआ है। वहीं आनन-फानन में मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने की कवायद की गई। 

PunjabKesari

बता दें कि जवाहर लाल नेहरू अस्पताल का पुराना भवन लगभग पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। मेंटेनेंस के नाम पर महज खानापूर्ति की जाती है। अस्पताल में हालात यह है कि आए दिन यहां पर छतों का प्लास्टर गिरने की घटनाएं आम हो गई हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि प्रबंधन भी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।

प्लास्टर गिरने से पलंग ही टूट गए 
एमएम-3 वार्ड में छत का प्लास्टर गिरने से मरीज तो घायल हुआ है,पलंग भी टूट गया। दो मरीज और एक परिजन जख्मी हो गए। अचानक हुए इस घटनाक्रम से वार्ड में अफरा-तफरी मच गई। भर्ती मरीज और उनके परिजन दहशत में आ गए। 

दूसरे वार्ड में किया शिफ्ट
अस्पताल अधीक्षक डॉ. अरविंद खरे ने बताया कि छत का प्लास्टर गिरने के बाद भर्ती मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया है। रविवार को वार्ड की मर मत का कार्य करवाया जाएगा।  
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए