मोदी की गारंटी पर जनता ने जताया विश्वास- सीपी जोशी

12/3/2023 9:03:45 PM

राजस्थान विधानसभा चुनाव में रिवाज कायम रहा और भाजपा की वापसी हुई है। इनतीजे आने के बाद से प्रदेश बीजेपी में जश्न का माहौल बना हुआ हैं। समर्थक और बीजेपी कार्यकर्त्ता लगातार एकदूसरे को मिठाइयां खिला रहे है और जश्न के रंग में रंगे नजर आए। इस दौरान पंजाब केसरी ने राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी से खास बातचीत की। बीजेपी की जीत के बाद सीपी जोशी ने क्या कुछ कहा, आप भी पढ़िए। 

Q. बीजेपी में राजस्थान की जीत के क्या मायने है ? 
A. देखिए, राजस्थान की जनता ने मोदी की गारंटी पर वोट दिया है. गहलोत की गारंटियों पर किसी ने विश्वास नहीं किया. आखिरी साल में जिस तरह से वादों की झड़ी लगा दी, राजस्थान की जनता इस झांसे में नहीं आई 

Q. लेकिन आपने भी तो जनता को कई वादे किए हैं, क्या कहेंगे उस पर ? 
A. जनता ने हम पर इसीलिए विश्वास जताया है ताकि हम जमीनी स्तर पर काम करें, हवा-हवाई घोषणाओं से जनता को छला नहीं जा सकता. राजस्थान ही नहीं, मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़ के नतीजों ने इस बात पर मुहर लगा दी है. 

Q. राजस्थान में तीस साल पुरानी परंपरा कायम रही, अब आगे क्या ? 
A. अबकि बार भाजपा, बार-बार भाजपा, हर बार भाजपा. हमारे कार्यकर्ता एकजुट हैं, उत्साहित हैं और राजस्थान की जनता की सेवा करने के लिए तत्पर हैं. हमें राजस्थान की जनता ने पर्याप्त बहुमत दे दिया है, अब हमारी सरकार डिलिवर करेगी. 

Q. जीत के बाद अब मुख्यमंत्री पद किसे मिलेगा ? 
A. ये भारतीय जनता पार्टी है, यहां कार्यकर्ता तय करते हैं कि उनका नेता कौन होगा. हमारे यहां कांग्रेस की तरह परिवारवाद नहीं. संसदीय बोर्ड, विधायक दल और हमारा केन्द्रीय नेतृत्व सब तय कर लेगा. ये कार्यकर्ताओं की सरकार होगी.

Afjal Khan

Advertising