मोदी और गहलोत ने नाथद्वारा की जनसभा को एक मंच से किया संबोधित |

5/10/2023 5:14:05 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आपसी ट्यूनिंग कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के लिए बेहद चर्चा का विषय बन चुकी है। मोदी अशोक गहलोत को बार-बार मेरे मित्र अशोक गहलोत कह कर पुकार रहे हैं। साथ ही वह उनकी तारीफ करने से भी नहीं चूकते।  नाथद्वारा की जनसभा में मोदी ने अशोक गहलोत या उनकी सरकार के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला। क्योंकि गहलोत मंच पर मौजूद थे। अब शाम को आबूरोड मानपुर एयरस्ट्रिप पर होने वाली पीएम की बड़ी जनसभा का लोगों को इंतजार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाथद्वारा में हुई जनसभा के बाद एक बड़ी जनसभा अब आबूरोड पर मानपुर एयर स्ट्रिप ग्राउंड पर शाम को होगी, जिसमें बीजेपी एक लाख लोगों की भीड़ जुटने का दावा कर रही है। मोदी इस जनसभा से बड़ा सियासी संदेश देंगे ऐसा माना जा रहा है।

नाथद्वारा में हुई सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच काफी देर मंच पर चर्चा होती रही। मोदी इशारों में गहलोत को कुछ समझाते रहे और गहलोत अपनी बात कहते रहे। इसके बाद जब उद्बोधन की बारी आई तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वह काम गिनाए, जो राजस्थान सरकार की फ्लैगशिप योजनाएं हैं या फिर राहुल गांधी ने गहलोत को जिन्हें प्राथमिकता से लागू करवाने के निर्देश दिए हैं।

कांग्रेस पार्टी इन योजनाओं के बूते देशभर में चुनाव में उतरना चाह रही है, जिनमें राइट टू हेल्थ, फूड सिक्योरिटी, 500 में रसोई गैस सिलेंडर, असंगठित क्षेत्र के कामगारों और ओला- उबर जैसे वर्कर्स के लिए बजटीय प्रावधान, ईस्टर्न राजस्थान कैनल प्रोजेक्ट, भीलवाड़ा की मेमो कोच फैक्ट्री जैसे काम शामिल रहे।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News