पुलिस थाने के सामने विधायक बैठ गए धरने पर, क्या है पूरा मुद्दा ?

Thursday, Aug 29, 2024-07:39 PM (IST)

लवर, 29 अगस्त 2024 । अलवर के मुंडावर में कांग्रेस विधायक ललित यादव अचानक गुरुवार को थाने के सामने धरने पर बैठ गए । बताया जा रहा है, कि विधायक मुंडावर थाना प्रभारी राजीव डूडी की कार्यशैली से नाराज थे । जिनके विरोध में वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुंडावर थाने के सामने ही धरना शुरू कर दिया । 

PunjabKesari

मुंडावर थाना प्रभारी की भ्रष्ट कार्यशैली पर विधायक ने खड़े किए सवाल
विधायक ललित यादव का कहना है कि थाना प्रभारी की कार्यशाली हफ्ता वसूली की बनी हुई है। हफ्ता देने वाले अवैध खनन से भरे ट्रैक्टर खुलेआम चल रहे हैं। हफ्ता नहीं देने वाले ट्रैक्टर को घर से लाकर रात को बंद कर देता है। हफ्ता देने पर सुबह छोड़ देता है। इसके लिए उन्होंने दलाल छोड़ रखे हैं। विधानसभा में एवं बड़े पुलिस अधिकारी के पास मामला रखे जाने की पूछने पर धरना दे रहे विधायक यादव ने बताया कि एसपी को थाना प्रभारी की इस भ्रष्ट कार्यशाली के बारे में कई बार बता दिए गया है। लेकिन वह भी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। इसी वजह से उनको धरना देने के लिए  बाध्य होना पड़ा। 

उन्होंने यह भी कहा कि मेरा या किसी का भी मुख्यमंत्री से मिलना आसान है, लेकिन मुंडावर थाना प्रभारी से नहीं मिला जा सकता है। थाना प्रभारी से वही मिल सकता है, जो उसे हफ्ता देगा। धरने के मौके पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष, जिला पार्षद, एमपीएस, सरपंच सहित आम कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News