बच्चों को कमरे में बंद कर विवाहिता से किया सामूहिक दुष्कर्म |

5/2/2023 3:03:35 PM

धौलपुर के महिला पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में 32 साल की विवाहिता ने बताया कि 30 अप्रैल को वह दोपहर के वक्त घर में बेड पर सो रही थी। इसी दौरान घात लगाकर आरोपी पप्पू पुत्र मेहताब गुर्जर निवासी बड़ापुरा और जितेंद्र सिंह गुर्जर पुत्र विजेंद्र सिंह गुर्जर निवासी अंबर खा नगला पहुंच गए। आरोपियों ने सोती हुई पीड़िता को बेड पर ही दबोच लिया। रिपोर्ट में बताया कि पीड़िता ने बचाने के लिए अपने तीनों बच्चों को आवाज लगाईं, लेकिन आरोपियों ने बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। FIR में महिला ने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसका मुंह गमछा से बांध दिया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि दोपहर के वक्त उसका पति जंगल में बकरियां चराने गया था। पति ने पीड़िता को साथ लेकर महिला पुलिस थाने में नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है।

महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया पीड़िता की रिपोर्ट पर नामजद दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीबद्ध किया है। उन्होंने बताया पीड़िता के पर्चा बयान लेकर मंगलवार को मेडिकल कराया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर संबंधित ठिकानों पर रवाना की है। उन्होंने बताया आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News