आदमखोर! तेंदुए को पुलिस ने मारी गोली, चार गोली में हुआ ढेर तेंदुआ, वन विभाग ने फिलहाल नहीं की आदमखोर होने की पुष्टि

Friday, Oct 18, 2024-08:21 PM (IST)

दयपुर, 18 अक्टूबर 2024 । उदयपुर के मदार और गोगुंदा क्षेत्र में तेंदुए के आतंक के बीच शुक्रवार सुबह पुलिस ने एक तेंदुए को गोली मारकर ढेर कर दिया। हालांकि वन विभाग ने अभी यह पुष्टि नहीं की है कि मारा गया तेंदुआ वही आदमखोर है जिसने पिछले कुछ दिनों में नौ लोगों की जान ली थी।

हाल ही में गुस्साए ग्रामीणों ने एक तेंदुए को घेर कर मार डाला था, लेकिन मदार में शुक्रवार को हुए तेंदुए के मारे जाने के बाद लोगों को थोड़ी राहत मिली है, हालांकि अब भी उनमें भय व्याप्त है।
वन विभाग के जिला वन्यजीव अधिकारी अजय चित्तौड़ा का कहना है कि मारा गया तेंदुआ  आदमखोर  है, अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। मारे गए तेंदुए के आदमखोर होने की पुष्टि के लिए सैंपल भेजे जाएंगे। हालांकि उसका कहना है कि लोकेशन और अन्य सबूतों के आधार पर यह वही तेंदुआ हो सकता है, जिसने बुधवार को महिलाओं पर हमला किया था, जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी, किन्तु जांच के बाद ही इसकी पुष्टि होगी।

PunjabKesari

वहीं, पुलिस विभाग के उदयपुर रेंज आईजी राजेश मीणा ने बताया कि जंगल में सर्च के दौरान पुलिस टीम पर तेंदुए ने हमला किया था। इस दौरान उसे 4 गोली मारकर ढेर किया गया। इसी इलाके में दो दिन पहले 2 महिलाओं पर तेंदुए ने अटैक किया था, जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी।

इलाके में तेंदुए का आतंक जारी
तेंदुए के आतंक से क्षेत्र में ग्रामीणों में अब भी दहशत है। गोगुंदा इलाके में आदमखोर तेंदुए द्वारा किए गए हमलों से नाराज ग्रामीणों ने हाल ही में एक तेंदुए को घेर कर मार दिया था, लेकिन इसके बावजूद तेंदुए के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News