सोशल मीडिया पर देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना युवक को महंगा पड़ा, जानिए कैसे ?

Saturday, Sep 28, 2024-08:19 PM (IST)

दौसा, 28 सितंबर 2024 । सोशल मीडिया पर बजरंगबली के वीडियो पर अभद्र व अशोभनीय टिप्पणी करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब नितिन नामक युवक को पुलिस ने बजरंगबली पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया ।

दौसा पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने बताया कि बसवा के एक युवक ने देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, जिस पर कार्रवाई करने के लिए थानाधिकारी थाना बसवा सचिन कुमार शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हनुमान जी महाराज के वीडियो पर अभद्र व अशोभनीय टिप्पणी करने वाले नितिन बैरवा पुत्र प्यारेलाल बैरवा निवासी कोलु वाली ढाणी करनावर थाना बसवा जिला दौसा को गिरफ्तार किया ।

मामला 27 सितंबर 2024 का है, जब बसवा थाना क्षेत्र के नितिन बैरवा नामक लड़के ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर बजरंगबली पर अभद्र व अशोभनीय टिप्पणी की । जिस पर बसवा थानाधिकारी सचिन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने इलाके में जगह-जगह संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी और साइबर सेल की मदद लेकर मुलजिम नितिन बैरवा पुत्र प्यारेलाल जाति बैरवा, निवासी कोलु वाली ढाणी करनावर थाना बसवा जिला दौसा को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया।

हालांकि नितिन बैरवा ने पुलिस की पकड़ में आने के बाद अपनी गलती मान ली है, और कहा है कि उसने यह सब अनजाने में किया है भविष्य में ऐसा नहीं होगा। इधर इस मामले के सामने आने पर दौसा जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने अपील की है, कि आमजन को सलाह है कि किसी भी समुदाय की आस्था पर किसी भी व्यक्ति को अभद्र एवं अशोभनीय टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है अन्यथा आपके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई हो सकती है । 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News