झालावाड़ में बदमाशों ने युवक पर लाठी-सरियों से किया हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, पुरानी रंजिश का बताया जा रहा मामला

Saturday, Aug 17, 2024-07:21 PM (IST)

झालावाड़, 17 अगस्त 2024 । झालावाड़ जिले के सरोला थाना क्षेत्र के देवरिया मार्ग पर पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार की रात को एक युवक के साथ बदमाशों ने लाठी, सरियों से हमला कर दिया । गाड़ी में सवार होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाश मारपीट कर मौके से रफूचक्कर हो गए । मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया । जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई । 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी। मामले में पुलिस ने पांच नामजद के साथ चार-पांच अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सारोला थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि सारोला निवासी मृतक सत्यनारायण (22)पुत्र देवीलाल गुर्जर देर रात को झालावाड़ की तरफ से गांव आ रहा था। देवरिया गांव के पास उसकी कार रोककर अन्य बोलेरो सवार लोगों ने ताबड़तोड़ हमला कर सत्यनारायण की हत्या कर दी। इस मामले में धनजी गुर्जर, मोनू गुर्जर, सोनू गुर्जर, रवि गौतम, सुरेश सुमन निवासी तारज और चार-पांच अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं झालावाड़ अस्पताल आए मृतक के दोस्त सुरेंद्र गुर्जर ने बताया कि मृतक सत्यनारायण गुर्जर उसका बचपन का दोस्त है। सारोला में दोनों पार्टनरशिप में बाइक मिस्त्री की दुकान चलाते है। कुछ समय पहले वह एक केस में झालावाड़ जेल में बंद था। शुक्रवार देर शाम को ही वह जमानत पर बाहर आने पर उसका दोस्त मृतक सत्यनारायण कार लेकर अपने तीन अन्य साथियों को लेकर झालावाड़ जेल आया था। यहां से रात करीब 8 बजे अपने गांव के लिए रवाना हुए थे। इसी बीच भतवासी से गाडरवाड़ा के बीच से जाते समय आरोपी पक्ष करीब एक दर्जन लोग गंडासी,लट्ठ, तलवार लेकर आए और कार को रोककर मारपीट की । इस दौरान कुछ साथियों ने भागकर जान बचाई। इस दौरान दो अन्य लोगों को भी चोट लगी है। गंभीर घायल सत्यनारायण को झालावाड़ लेकर पंहुचे,यहां भर्ती कराया लेकिन शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई।

आरोपी पक्ष की मृतक से पुरानी रंजिश मृतक के दोस्त सुरेंद्र ने बताया कि दोनों बचपन के दोस्त हैं। करीब एक साल पहले आरोपियों से मृतक की किसी बात को लेकर सामान्य कहासुनी होने पर वह पक्ष रंजिश रखता है। आरोपी पक्ष की ओर से दो बाइकों पर झालावाड़ से ही उनका पीछा भी किया जा रहा था।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News