भीषण सड़क हादसा, तीन युवकों ने मौके पर तोड़ा दम, एक घायल

Friday, Aug 23, 2024-07:47 PM (IST)

बीकानेर,23 अगस्त (प्रेम): जिले के देशनोक थाना इलाके में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तीन जनों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया है। शुक्रवार दोपहर को जानकारी मिली है कि रासीसर में भारत माला रोड पर दो कारों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। हादसे में तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल को राहगीरों की मदद से पीबीएम अस्पताल लाया गया, जहां घायल का इलाज जारी है।

मृतकों की पहचान रासीसर निवासी ओमप्रकाश,सुरेश व जगदीश के रूप में हुई है, जबकि घायल सोहनलाल का इलाज जारी है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया था। बीकानेर पुलिस ने दोनों गाडिय़ों को मौके से हटाकर जाम खुलवाया, वहीं मौके पर मौजूद भीड़ को भी रास्ता खोलने के लिए कहा। घटना के बाद कई लोग इसका वीडियो बनाते हुए भी दिखे, वहीं अभी तक हादसे का कारण का नहीं पता चल पाया है। पुलिस ने दोनों गाडिय़ों को जब्त कर लिया है। मृतकों के शवों को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। दरअसल बारिश होने के चलते सड़क भीगी हुई थी, ऐसे में शुरुआती अंदेशा लगाया जा रहा है कि फिसलन के चलते चालक का गाड़ी पर से नियंत्रण हट गया होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पीबीएम पहुंचे नोखा सीओ
उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद नोखा सीओ हिमांशु शर्मा पीबीएम अस्पताल पहुंचे और घायल सोहनलाल के स्वास्थ्य के बारे में चिकित्सकों से जानकारी हासिल की।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए