सिरोही में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत

Thursday, Oct 24, 2024-04:30 PM (IST)

सिरोही, 24 अक्टूबर 2024। सिरोही जिले से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -62 पर गुरुवार सुबह करीब 7 बजे एक कार का टायर फटने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दौरान दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई । जिससे क्षेत्र में मातम छा गया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर फोरलेन हाईवे के दूसरी साइड से होते हुए नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार फलोदी के खारा गांव निवासी पांच लोगों की सांसे थम गई । सिरोही से फलोदी की तरफ जाते समय ये बड़ा हादसा हो गया । जिसकी सूचना के बाद जिला कलेक्टर अल्पा चौधरी, एसपी अनिल कुमार सहित सिरोही पुलिस मौके पर पहुंची, ऐसे में पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस के मुताबिक दर्दनाक हादसे में कार सवार 6 लोगों में से 5 को चिकित्सकों ने मृत घोषित किया है। गुजरात से जोधपुर की तरफ जाते समय यह बड़ा हादसा हुआ है। 

PunjabKesari

हादसा सारणेश्वर पुलिया से सारणेश्वर मंदिर के बीच हुआ। हादसे में मरने वालों में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक बालक बताया जा रहा है । हालांकि हादसे की गंभीरता को देखते हुए जिला कलेक्टर अल्पा चौधरी, एसपी अनिल कुमार बेनीवाल भी जिला अस्पताल और घटना स्थल पहुंचे थे । बता दें कि कार में सवार एक महिला ही जीवित बची है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है । 

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि यह परिवार फलोदी के खारा गांव का रहने वाला है, हाल में ये परिवार गुजरात रह रहा था।

PunjabKesari

हादसे में इनकी हुई मौत
हादसे में प्रताप उम्र  (53) पुत्र कांती लाल भाटी, निवासी दाहोद गुजरात, रामूराम (50) पुत्र प्रेमाराम भाटी, उषा (50) पत्नी प्रताप भाटी, पुष्पा (25) पत्नी जगदीश भाटी और आशु (11 महीने) पुत्र जगदीश भाटी की मौत हो गई। वहीं, शारदा (50) पत्नी रमेश भाटी घायल हो गई। सभी मृतक और घायल गुजरात के रहने वाले हैं।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News