Gehlot OSD: लोकेश शर्मा बढ़ाई राजनीतिक सक्रियता |

3/15/2023 1:29:57 PM

जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे राजनीति सक्रियता बढ़ती जा रही है । हर कोई व्यक्ति चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहा है । ऐसे में इस बार सीएम अशोक गहलोत के खास माने जाने वाले ओएसडी लोकेश शर्मा भी अछूते नही दिखाई दे रहे है । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा महज कुछ दिनों के अंतराल में तीसरी बार बीकानेर आए हैं। यहां वो स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं कुछ समर्थकों के साथ स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा भी ले रहे हैं। शर्मा की इस सक्रियता के चलते अब बीकानेर पूर्व से उन्हें भी विधानसभा चुनाव में टिकट का दावेदार माना जा रहा है।

सवाल ये उठ रहा है कि वो स्वयं के लिए राजनीतिक जमीन देख रहे हैं या फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के लिए। वो स्वयं चुनावी राजनीति से दूर पार्टी के लिए सक्रिय काम करने की बात कह रहे हैं। इस दौरान लोकेश शर्मा ने सर्किट हाउस में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा की ये संयोग ही है कि बीकानेर आने का कार्यक्रम बार बार बन रहा हैं। शर्मा ने कहा कि यहां के लोग इतने सरल है कि उनके प्रति मेरा स्नेह बढ़ता जा रहा हैं। मुझे बीकानेर भाने लगा है ।

शर्मा से जब पूछा गया कि वो बीकानेर पूर्व से विधानसभा चुनाव के दावेदार हैं तो उन्होंने कहा कि चुनाव में कौन आगे बढ़ेगा ये अभी तय नहीं है लेकिन मैं अपनी भूमिका का निर्वाह कर रहा हूं। गौरतलब है कि लोकेश शर्मा इससे पहले होली पर भी बीकानेर आये थे और हर व्यक्ति, युवाओ से मुलाकात कर संवाद किया था ऐसे में एक बार लोकेश शर्मा के दौर  से राजनीति सियासत का पारा बढ़ गया है । ऐसे में अब देखने वाली बात होगी क्या लोकेश शर्मा बीकानेर से चुनाव लड़ने के मूड में है या ओर किसी के लिए जमीन तलाश रहे है यह तो  वक़्त आने पर ही पता चलेगा ।

Afjal Khan

Advertising