जैसलमेर में दिल दहलाने वाली गैंगरेप की घटना का हुआ खुलासा, क्या है पूरा मामला ?, जानने के लिए पढ़िये पूरी खबर

Thursday, Sep 05, 2024-04:16 PM (IST)

  • जैसलमेर में दलित युवती से गैंगरेप
  • गांव से जैसलमेर ले जाकर 5 युवकों ने की गैंगरेप की वारदात 
  • महिला थाने में युवती ने करवाया मामला दर्ज, 4 गिरफ्तार 

 

जैसलमेर, 5 सितंबर 2024 । जैसलमेर में दलित युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि गांव से जैसलमेर ले जाकर 5 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया । युवती ने जैसलमेर महिला थाने में एट्रोसिटी गैंगरेप और संगीन धाराओं में करवाया मामला दर्ज कराया है। 

गौरतलब है कि 2 सितंबर को नशे की हालत में युवती को सड़क पर छोड़ने के मामले में नया मोड़ आया है।  जानकारी के अनुसार युवती के पिता और भाई के जैसलमेर आने के बाद युवती ने 5 युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट पेश की है । जिस पर महिला थाना जैसलमेर में गैंगरेप और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । जिसकी जांच पुलिस उप अधीक्षक राजेश शर्मा द्वारा की जा रही है। बता दें कि पीड़ित दलित युवती को फिलहाल वन इस्टॉप सखी सेंटर में रखा गया है। न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष दलित युवती के बयान होंगे। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि जैसलमेर के चांधन गांव मे 2 सितम्बर को शाम 7 बजे नशे की हालत में एक युवती पुलिस को मिली जिसे अत्यधिक नशे की हालत में पुलिस थाना सदर द्वारा जैसलमेर जिला अस्पताल लाया गया । जहां पर युवती का मेडिकल मुआयना कराया गया । इसके अलावा पुलिस द्वारा बयान लेने की कोशिश भी की गई । मगर अत्यधिक नशे में होने के कारण उसे वन एस्टॉप सखी सेंटर को सुपुर्द किया गया। जिसके बाद युवती ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया गया है । उसमें युवती द्वारा 28 अगस्त को उसके साथ जैसलमेर शहर में लाकर 5 युवकों द्वारा गैंगरेप करना बताया जा रहा है। 

PunjabKesari

अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक प्रियंका कुमावत ने बताया कि जिस समय युवती को लाया गया उस समय शराब के नशे में थी । पुलिस सुरक्षा के साथ उसे रात्रि में सखी सेंटर रखा गया । काउंसलिंग कर युवती को अल सुबह पूछा गया तब बताया कि दो तारीख को अपने दोस्तों के साथ जैसलमेर घूमने आई थी । गाड़ी में शराब का सेवन किया फिर दोस्तों ने उसे गाड़ी में चांधन क्षेत्र में छोड़ दिया। इसके बाद युवती के परिजनों को जैसलमेर बुलाया गया। परिजनों की मौजूदगी में काउंसलिंग की गई तब युवती ने बताया कि 28 तारीख को 5 युवकों के खिलाफ नाम दर्ज मामला दर्ज किया गया। जिस पर 4 युवकों को गिरफ्तार किया है एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी की मॉनिटरिंग में मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है। पुलिस जीरो टोलरेंस की नीति मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News