कांग्रेस पार्टी में जा सकते हैं सुप्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल !

Sunday, Sep 08, 2024-09:29 PM (IST)

 

दौसा, 8 सितंबर 2024 । देश के सुप्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल अब आगामी समय में आपको राजनीति करते भी नजर आ सकते हैं। क्योंकि उन्होंने रविवार को मेहंदीपुर बालाजी में यह बयान दिया है, कि हो सकता है कि वह कांग्रेस ज्वॉइन कर ले । इसके पीछे कन्हैया मित्तल तर्क बताते हैं कि सनातन धर्म की बात केवल बीजेपी पार्टी में ही नहीं बल्कि और पार्टियों में भी होनी चाहिए । इसलिए मैं कांग्रेस ज्वॉइन कर सकता हूं ।

भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस ज्वॉइन करने की जताई इच्छा 
'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अपने सोशल मीडिया पर मेहंदीपुर बालाजी धाम से एक वीडियो वायरल किया है । मेहंदीपुर बालाजी धाम में एक भजन संध्या के आयोजन में आए हैं । जहां श्रीराम आश्रम से एक वीडियो वायरल करते हुए भजन गायक कन्हैया मित्तल ने खुद के कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन करने की संभावनाएं जताई है। 

 

PunjabKesari

 

हर किसी पार्टी में सनातन की बात हो, इसलिए मैं कांग्रेस ज्वॉइन कर सकता हूं- कन्हैया मित्तल 
जिसके पीछे मित्तल ने तर्क दिया है कि सनातन की बात वाला एक ही दल क्यों हो, बल्कि हर पार्टी में सनातन की बात हो और हर पार्टी में मदद की बात हो । इसलिए उन्होंने स्पष्ट किया है कि वो कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं । मित्तल ने कहा कि भाजपा से हमारा कोई मतभेद नहीं है और मैंने कभी बीजेपी भी ज्वॉइन नहीं की । लेकिन मैं चाहता हूं कि सनातन धर्म मानने वाले सभी जगह होने चाहिए ।

मैं मूल रूप से कभी बीजेपी में था ही नहीं- कन्हैया मित्तल 
टिकट के लिए भी उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि लोग कहते हैं पंचकूला से भाजपा ने टिकट नहीं दिया, इसलिए कांग्रेस में जा रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है । उधर मित्तल ने कहा कि मैं मूल रूप से कभी बीजेपी में था ही नहीं । हां मुझे बुलाया जाता था और यह कहा जाता था कि जो राम को लाए हैं वह वाला भजन गाओ जो मैंने गाया, जिसमें भाजपा का कोई नाम भी नहीं है ।

 

PunjabKesari

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु- कन्हैया मित्तल 
मित्तल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और रहेंगे । मुझे सनातन को आगे बढ़ाना है और कुछ नहीं अगर मनमोहन सिंह भी राम मंदिर बनाते तो मैं उनके लिए भी भजन गाता । मैंने सनातनियों के लिए भजन गाया हैं, ना कि किसी पार्टी के लिए । मैं सनातनियों को आगे बढ़ाने की बात करता हूं, हर सनातनियों के मन में राम होना चाहिए।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News