कोटा में अनोखे तरीके से चिकित्सकों ने किया प्रदर्शन, कोलकाता में महिला रेजिडेंट चिकित्सक के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले में जताया विरोध

Wednesday, Aug 14, 2024-05:24 PM (IST)

कोटा, 14 अगस्त 2024 । कोलकाता की महिला रेजिडेंट डॉक्टर से रेप और हत्या की घटना के विरोध में कोटा में भी चिकित्सकों द्वारा लागातर प्रदर्शन किया जा रहा है। पीड़ित परिवार को न्याय व सुरक्षा की मांग को लेकर सेवारत डॉक्टर्स ने अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया। विज्ञान नगर स्थित ईएसआई हॉस्पिटल में सेवारत चिकित्सक संघ के प्रदेश महासचिव डॉ. दुर्गा शंकर सैनी ब्लैक ड्रेस व हेलमेट पहनकर आए। अन्य डॉक्टर्स ने काली टोपी पहनकर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय चिकित्सक कानून लागू करने की मांग की। 

PunjabKesari

प्रदर्शन में सेवारत चिकित्सक संघ के जिलाध्यक्ष डॉ. अमित गोयल, महासचिव डॉ. राजेश सामर समेत अन्य डॉक्टर्स शामिल हुए । डॉ. दुर्गा शंकर सैनी ने कहा कि कोलकाता में महिला डॉक्टर की निर्मम तरीके से हत्या की गई। इस घटना से देशभर के डॉक्टर आहत हैं। राजकीय परिसर में ऐसी जघन्य घटना होने के बाद आज डॉक्टर्स डर व भय के साए में है। डॉक्टर्स में असुरक्षा की भावना है, कहीं उनके साथ भी ऐसी घटना ना हो जाए।
PunjabKesari

 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News