DGP पेपर लीक पर बोले, ''जब तक हमको संतुष्टी नहीं मिलेगी तब तक खाता बंद नहीं करेंगे''

Monday, Oct 14, 2024-06:57 PM (IST)

 

दौसा, 14 अक्टूबर 2024 । दौसा में डीजीपी पेपर लीक पर बोले कहा, अभी SOG की जांच चल रही है, परीक्षाओं में धांधली को लेकर जांच चलती रहेगी, जब तक अंतिम दोषी तक नहीं पहुंचते हैं । जब तक सबूत मिलेंगे गिरफ्तारी होगी तब तक खाता बंद नहीं होगा, जब तक हमको संतुष्टि नहीं होगी।

दौसा में पुलिस महानिदेशक यूआर साहू ने कहा कि खेलों के माध्यम से पुलिस और जनता के बीच बेहतर समन्वय स्थापित होता है। साहू यहां राजेश पायलट स्टेडियम में जिला पुलिस की नवाचार पहल 'दौसा प्रीमियर लीग' क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे। 

 

PunjabKesari

 

इधर, पुलिस महानिदेशक ने दौसा पुलिस की अभिनव पहल की सराहना करते हुए कहा कि इस साल प्रदेश की पुलिस में इस प्रकार का यह पहला प्रयास है, जो बहुत ही व्यवस्थित तरीके से आयोजित किया गया है। इस प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न स्थानों पर क्रिकेट मैचों का आयोजन किया गया, जिसमें जन समुदाय की व्यापक भागीदारी रही है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से पुलिस और जनता के बीच अच्छा समन्वय स्थापित होता है, जो पुलिस वर्किंग के अलावा सामान्य समय में भी मददगार साबित होता है। 

 

PunjabKesari

 

साथ ही DGP ने कहा, कि इस प्रकार के आयोजन से पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों को जनता के साथ मिलकर विभागीय काम से हटकर कुछ अलग करने का अवसर मिलता है, जो उनमें एक नई ऊर्जा और उत्साह का संचार करता है। पुलिस महानिदेशक (साइबर क्राइम) हेमंत प्रियदर्शी ने कहा कि इस आयोजन से पुलिस का जनता के साथ जुड़ाव मजबूत होगा।

पेपर लीक मामले पर डीजीपी यूआर साहू ने बड़ा स्पष्ट कहा कि जब तक हमको संतुष्टी नहीं मिलेगी, तब तक खाता बंद नहीं करेंगे। जबकि हाल ही में कुछ दिन पूर्व राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा से SI परीक्षा को निरस्त नहीं करने को ट्रेनी SI अपने परिजनों के साथ भी मिले थे।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News