उप तहसील कार्यालय परिसर में प्रदर्शन, पुलिस की कार्यशैली पर उठाए ये सवाल !

Friday, Sep 06, 2024-04:38 PM (IST)

बूंदी, 6 सिंतबर 2024 । देई कस्बे के गुर्जर मोहल्ला निवासी लोगों ने उपतहसील कार्यालय परिसर में चोरी की वारदातों को लेकर जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया । इस दौरान उन्होंने चोरी की वारदातों का खुलासा करने व रात्रि गश्त की मांग की । वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मोहल्ले के घर दो बार चोरी की वारदात होने के साथ ही एक घर में दिनदहाड़े चोरी का प्रयास किया गया। 

पुलिस को रिपोर्ट सौंपने के बाद भी घटना स्थल का मौका मुआयना नहीं किया गया है । मोहल्ले में गश्त भी नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलंद है। कस्बे में नशे की लत पूरी नहीं होने पर नशेड़ी द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता है। आज उपतहसील पर पुलिस महानिदेशक कोटा, पुलिस अधीक्षक बूंदी, पुलिस उपाधीक्षक नैनवां के नाम  ज्ञापन देकर चोरी की वारदात पर अंकुश, रात्रि गश्त व नशेड़ियों और कारोबारियों पर कार्रवाई की मांग की है । 

PunjabKesari

इस दौरान विरोध प्रदर्शन में सुरेश जांगिड, राजेन्द्र गौड, प्रहलाद गुर्जर, हनुमान बारेठ, रामप्रसाद बैरागी, कमलेश रजक, भोलाशंकर गुर्जर, रवि काबरा, कन्हैयालाल, रंगलाल गौड, मनीष भारती, रामेश्वर भारती, मैना बारेठ, अशोक, बेगम, हिना, धोली बाई, मैना सेन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News