मेहंदीपुर बालाजी थाना इलाके में सड़क पर लावारिस शव मिलने से सनसनी

Monday, Sep 02, 2024-02:42 PM (IST)

दौसा, 2 सितंबर 2024 । जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना इलाके में सोमवार को सड़क पर एक लावारिस युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई । हालांकि सड़क पर मिले युवक के शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है ।  
इधर लावारिस शव के सड़क पर मिलने के चलते मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई । इसके बाद लोगों ने मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मिलने के बालाजी थाना अधिकारी गौरव प्रधान पुलिस के जवानों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया । और पंचनामा की कार्रवाई की ।

पुलिस ने हत्या की जताई आशंका 

इधर, मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस की ओर से घटनास्थल के आसपास सघन तलाशी ली गई, जिसमें कई संदिग्ध चीजें सामने निकल कर आई । पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले हैं। और बाएं हाथ के पंजे पर धारदार हथियार से वार करने के चलते अंगूठे के पास चोट भी लगी हुई हैं। जिसके चलते पुलिस युवक को मारकर सड़क पर पटकने के एंगल से भी जांच कर रही है। ऐसे में पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए जांच में जुट गई है। 

PunjabKesari

मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि दौसा जिले के बालाजी थाना हाईवे के पास पाटन का बास को जाने वाले रास्ते में रविवार को सुबह ग्रामीणों को एक युवक का अर्धनग्न हालत में बीच रोड पर शव पड़ा हुआ मिला । जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क पर शव होने की सूचना बालाजी थाना पुलिस को दी। अब पुलिस हर एंगल से इस युवक के मौत के कर्म की जांच में जुटी है ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News