धारदार हथियार से हमला कर शिक्षक की हत्या, पित गंभीर घायल

Friday, Jul 26, 2024-04:24 PM (IST)

सलूंबर, 26 जुलाई 2024 । सलूंबर जिले में एक दलित शिक्षक के परिवार पर हमला करने का मामला सामने आया है, दरअसल अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया । घटना में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई । 

मिली जानकारी के अनुसार जावर माइंस थाना क्षेत्र के अदवास गांव के मेघवाल बस्ती में राजपूत समाज के कुछ लोग किराना की दुकान पर सिगरेट लेने के बहाने आए । इस दौरान दबंगों ने घर के बाहर बैठे शिक्षक शंकर लाल मेघवाल और उसके पिता डाल चन्द मेघवाल पर हमला कर दिया । जिससे शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मारपीट में शिक्षक के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हें आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया । जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल हालत में उदयपुर अस्पताल के लिए रैफर कर दिया । फिलहाल उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है । 

आपको बता दें कि मृतक शिक्षक शंकर मेघवाल क्षेत्र के मेथोड़ी स्थित पायरी प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत था । बताया जा रहा है कि घटना के बाद इलाके में माहौल गर्मा गया । हालांकि सूचना के बाद जावर माइंस थानाधिकारी पवन सिंह और उनकी टीम मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया है । फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है । हालांकि अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है । इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद समाज के लोग उदयपुर महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंचे। जहां आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो उग्र आंदोलन करेंगे ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News