MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पलटवार, बोले, राहुल-प्रियंका देश विरोधी

11/22/2023 2:00:39 PM

जयपुर । प्रदेश में विधानसभा चुनावों में सभी राजनीतिक दलों में घमासान मचा हुआ है । इन दिनों चुनाव को लेकर सभी स्टार प्रचारक अपनी-अपनी पार्टियों के पक्ष में मतदान करते हुए नजर आ रहे हैं । हालांकि मतदान के अब मात्र तीन दिन ही शेष बचे हैं । बता दें कि प्रदेश में 25 नवंबर को कड़ी सुरक्षा के  बीच मतदान होगा । ऐसे में प्रत्याशियों के साथ-साथ सभी पार्टियों के स्टारक जोर शोर से चुनावी जंग में भाग ले रहे हैं । इस दौरान राजनीतिक दलों के सभी नेता प्रदेश के दौरे पर हैं । 

इसी कड़ी में बुधवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जयपुर दौरे पर हैं । इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने जयपुर में 6 सिविल लाइन स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में मीडिया से मुखातिब हुए । इस दौरान मध्यप्रदेश के सीएम ने राहुल गांधी पर जमकर जुबानी हमला बोला, राहुल गांधी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सारा देश उस समय देशभक्ति से भरा हुआ था । ऐसे में क्रिकेट के खेल को सम्मान से देखना चाहिए । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी के कारण भारत हार गया तो ऐसे में राहुल गांधी को खुशी हुई । देश के नुकसान पर उन्हें खुशी हुई । उन्होंने कहा किए राहुल  गांधी का ये देश विरोधी रवैया ठीक नहीं है । राहुल गांधी और प्रियंका गांधी देश विरोधी है । 

दरअसल वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को करारी हार मिली थी । इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम में मौजूद थे । लेकिन अब इसे ही मुद्दा बनाकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना पनौती से की । राहुल गांधी ने मंगलवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जालोर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला, उन्होंने कहा, कि ''मोदी क्रिकेट मैच में चले जाएंगे, वह अलग बात ही की मैच हरवा दें, पनौती ! पीएम मतलब पनौती मोदी ।"

एमपी सीएम चौहान ने कहा कि वे राजस्थान में झूठ का पुलिंदा बांध रहे हैं । साथ ही उन्होंने इनकम टैक्स और ईडी के छापों को लेकर भी हमला बोला, कहा कि सरकारी भवन से सोना और पैसा मिल रहा है, जल जीवन में घोटाला हो रहा है । राजस्थान की जनता को दंगों की आग में झोंक दिया । उन्होंने कहा कि राजस्थान में बेरोजगारी भत्ता नाम मात्र दिया गया । महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी सीएम ने कहा कि बहन-बेटियों पर टिप्पणी की गई तो हिंदू त्योहार पर  धारा 144 लगा दी जाती है ।

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया, उन्होंने कहा कि हमने जो वादा किया उसको पूरा किया । लेकिन यहां की राज्य सरकार ने केंद्र की योजनाओं को नहीं लिया । कांग्रेस के नेता चुनावी हिंदू होते है । वहीं उन्होंने ERCP के मामले में कहा कि कभी चर्चा करें । साथ ही एमपी के मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश की योजनाओं को भी गिनाया । 
 

Afjal Khan

Advertising