मुख्यमंत्री ने दिया सादगी का परिचय,भरतपुर जाते समय सीएम ने थड़ी पर बनाई चाय

12/19/2023 4:34:19 PM

दौसा,19 दिसंबर ।  राजनीतिक गलियारों में अचानक उस समय चौंका देने वाला मामला सामने आया । जब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक चाय वाले की दुकान पर रुक गए और चाय की थड़ी पर रुककर चाय बनाने लगे । ऐसे में मुख्यमंत्री भजनलाल ने अपने हाथों से चाय बनाकर सबकों अचानक चौंका दिया । इसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म नजर आया । ऐसे में पहले तो भाजपा में चाय बनाने वाला प्रधानमंत्री बन गया, लेकिन अब राजस्थान के मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल भी चाय बनाते नजर आए । आखिर में मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों को क्या संदेश देना चाहते हैं । 

थड़ी पर चाय बनाते नजर आए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 

दरअसल ये पूरा मामला दौसा से भरतपुर जाते समय सिकराय विधानसभा क्षेत्र का है । जहां मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपनी सादगी का परिचय देते हुए यहां सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुके और आते ही चाय के कलर को छूकर बोले चाय बना, इसके बाद मुंशी चायवाला मुख्यमंत्री के लिए फीकी चाय बनाने लगा तो मुख्यमंत्री भजनलाल उठकर चाय वाले के पास जाकर खड़े हो गए, जहां वह चाय बनाते नजर आए । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । अब मुख्यमंत्री का चाय बनाने वाला अंदाज दौसा से निकलकर प्रदेशभर में चर्चा का विषय बन गया है । 

मुख्यमंत्री का ये अंदाज लोगों को खूब भाया 

जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर महादेव होटल पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भरतपुर जाते समय सामान्य आदमी की तरह चाय की चुस्की लेने का अंदाज लोगों को खूब भाया । इस दौरान खुद सीएम ने मुंशी पीपलकी के साथ चाय बनाई तो चाय वाला मुंशी गदगद नजर आया । उधर चाय बनने के बाद मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं को भी अपने हाथ से बनी चाय पिलाई । 

मुख्यमंत्री की सादगी देखकर मुंशी चाय वाला हुआ मोहित 

बता दें कि सूबे के मुखिया को अचानक अपनी दुकान पर आते देख चाय वाला आश्चर्यचकित रह गया । मुंशी चाय वाला मुख्यमंत्री की इस तरह की सादगी को देखकर मोहित होता नजर आया । वहीं इस दौरान मुंशी चाय वाले ने अपने अंदाज में कहा कि जिस तरह भगवान राम शबरी के बेर खाने खुद वहां पहुंच गए थे, ठीक उसी तरह आज हमारे यहां मुख्यमंत्री आए हैं, हमारे भाग्य अच्छे थे कि हमें मुख्यमंत्री के दर्शन हुए । 

मुख्यमंत्री ने चाय वाले मुंशी का हाथ जोड़कर किया अभिवादन

वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल ने खुद फीकी चाय पी और बाकी कार्यकर्ताओं ने मीठी चाय का आनंद लिया । उसके बाद मुख्यमंत्री ने चाय वाले को 500 का नोट दिया और भाजपा के विधायक विक्रम बंसीवाल के बारे में लोगों से जानकारी भी ली । वहीं इस दौरान मुंशी चाय वाला मुख्यमंत्री के पैर छूकर आशीर्वाद लेना चाहता था, लेकिन मुख्यमंत्री ने उसका हाथ जोड़कर अभिवादन किया और अपने आगे के सफर के लिए रवाना हो गए ।

Afjal Khan

Advertising