कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने की जनसुनवाई, आमजन की सुनी जनसमस्याएं, अधिकारियों को समाधान के दिए निर्देश

Sunday, Jul 28, 2024-05:30 PM (IST)

जोधपुर, 28 जुलाई 2024 । कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने जोधपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस में आमजन से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना । बता दें कि कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल हर शनिवार-रविवार को जोधपुर आते हैं और जोधपुर के आमजन के साथ रहकर उनकी समस्याओं को सुनते हैं । ऐसे में रविवार को भी उन्होंने जोधपुर जिले के आसपास के क्षेत्र के ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना । इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को शीघ्र ही समाधान के निर्देश दिए । 

कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि मैं इसी क्षेत्र का हूं और इस क्षेत्र की जनता मुझे अपेक्षा रखती है, कि मैं उनके काम करू और इसीलिए लोग अपने काम लेकर जब भी मेरे पास आते हैं, तो मैं उनकी समस्या का समाधान करने का हर संभव प्रयास करता हूं । मेरी कोशिश रहती है कि जनता के काम अतिशीघ्र हो ।

साथ ही राजस्थान और पंजाब के नए राज्यपाल को भी बधाई देते हुए कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि हमारे सदन के साथी रहे गुलाबचंद कटारिया को पंजाब और हरिभाऊ को राजस्थान के राज्यपाल नियुक्त होने पर उनको बधाई देता हूं और उनके नेतृत्व में राजस्थान विकसित और विकासशील बने ।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News