आरक्षण विरोधी बयान के विरुद्ध भाजपा एससी मोर्चा ने किया प्रदर्शन

Sunday, Sep 29, 2024-08:46 PM (IST)


बारां, 29 सितंबर 2024 । भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में आरक्षण विरोधी बयान के खिलाफ एससी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रविवार को अंबेडकर सर्किल पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया।

भाजपा एससी मोर्चा सदस्यता अभियान के जिला संयोजक डॉ. सुरेश मेघवाल ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में आरक्षण विरोधी बयान दिया है कि हम जब सत्ता में आएंगे तो आरक्षण को खत्म कर देंगे। बारां-अटरु विरोध प्रदर्शन प्रभारी सुलोचना मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकारों में कभी भी संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर बाबा के चित्र को संसद में नहीं लगने दिया न ही उन्हें कभी भारतरत्न देने पर विचार किया। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा साहब के जीवन से जुड़े सभी ऐतिहासिक स्थलों को केवल भूमि एवं स्थल न मानकर अपितु उनको तीर्थ स्थल का सम्मान दिया है।

नगर अध्यक्ष हरिशंकर यादव ने कहा कि इस बयान से स्पष्ट है कि उनकी पार्टी वर्षों से अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग का आरक्षण खत्म करने में लगी है। इस अवसर पर महिला मोर्चा से यशोदा मेघवाल, शिवानी, अनिता, रचना, अंता विधानसभा प्रभारी देवकी नरवाल, नगर उपाध्यक्ष दीपक मेहरा, लटुरलाल बैरवा, विनोद मेघवाल, नगर सह संयोजक कैलाश ऐरवाल, सोनू ऐरवाल, रमेश यादव, धनराज पटेरिया, मथुरा लाल ऐरवाल, हरीश शाक्यवाल, मुरली यादव, दिनेश खटीक, रविंद्र बसवाल, सोनू ऐरवाल, लखन बैरवा, राकेश मेघवाल, हरिश मेघवाल, करण मेघवाल आदि उपस्थित रहे।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News