बानसूर के ग्राम पंचायत बुटेरी और बबेरा पहुंची बीजेपी की विकसित भारत सकंल्प यात्रा

1/2/2024 6:35:35 PM

अलवर, 2 जनवरी । खबर बानसूर विधानसभा क्षेत्र से हैं, जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा ग्राम पंचायत बुटेरी और बबेरा ग्राम पंचायत पहुंची हैं । ऐसे में  सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर शिविर का आयोजन किया गया । शिविर में  केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आमजन को जानकारी दी गई ।

इस दौरान भाजपा विधायक देवीसिंह शेखावत के शिविर में पहुंचने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया । वहीं विधायक देवीसिंह शेखावत ने संबोधित करते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास की नीति को लेकर सरकार काम कर रही है । विकसित भारत को लेकर प्रत्येक गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकालकर लोगों को केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़ा जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश का कोई भी पात्र व्यक्ति केंद्र सरकार की योजनाओं से वंचित नहीं रहे । जिसको लेकर प्रधानमंत्री ने देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकालकर आमजन में जागरूकता लाने का संदेश दिया है। शिविर में विधायक देवी सिंह शेखावत, सज्जन मिश्रा,एडवोकेट नवीन यादव,हनुमान यादव उदय सिंह यादव,सत्यनारायण स्वामी बुटेरी सरपंच,बबेरा सरपंच सहित भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे ।

आपको बता दें कि विकसित भारत संकल्प यात्रा सरकारी योजनाओं की संतृप्ति पर केंद्रित एक राष्ट्रव्यापी अभियान है । इसका मकसद जागरूकता बढ़ाना और वंचित लोगों तक पहुंचना है । 

Afjal Khan

Advertising