भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मीडिया से हुए रूबरू |

10/18/2023 7:45:21 PM

कोटा। राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब राज नेताओं के दौरे शुरू हो गए है। ऐसे में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोटा पहुंचे। इस दौरान नड्डा ने कोटा में भाजपा की संगठन बैठक में भाग लिया और हाड़ौती के भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का प्रयास किया। वहीं मीडिया से बतचीत करने पर नड्डा ने कहा कि जो जोश में अपने कार्यकर्ताओं में देख रहा हूं वो साफ संकेत दे हा है कि इस बार राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी और राजस्थान की जनता ने इस बदलाव को करने का मन बना लिया है। कांग्रेस की भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने का निर्णय लेकर संकल्प लेकर परिवर्तन करने का मन बनाया है और भाजपा को आशीर्वाद देने का मन बनाया है।

नड्डा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस करती है क्यांेकि राजस्थान में महिलाओं का उत्पीड़न, किसानों और युवाओं के साथ धोखा और अखंड भ्रष्टाचार हुआ है। अकेले राजस्थान में 22ः रेप के केस है और क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की रिपोर्ट बताती है कि महिला उत्पीड़न में राजस्थान नंबर एक पर है। तो वहीं 19000 से ज्यादा किसानों की जमीन नीलामी हुई है और उसे कुर्क किया गया है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी जो आकर बोला करते थे किसानों का कर्ज माफ होगा ऐसा तो कुछ नहीं हुआ लेकिन राजस्थान के कई किसानों की जमीन को कुर्क करवा दिया। जिससे किसान उद्वेलित है और इंतजार कर रहा है इस चुनाव में बखूबी कांग्रेस को जनता जवाब देगी।

वहीं लाल डायरी को लेकर भी भाजपा अध्यक्ष जेपी नडृा ने कहा कि जब भ्रष्टाचार की बात करें तो हम सबके दिमाग में वह लाल डायरी तरो ताजा है। जिस तरीके से कांग्रेस के नेता लाल डायरी पर बेशर्मी से वक्तव्य देते हैं उनका ये कहना होता है कि कांग्रेस का इन गंभीर समस्याओं के प्रति कितना उदासीन पूर्ण रवैया है। जबकि लाल डायरी में कई ऐसे राज दफन है जिसके बाहर आने से कांग्रेस के कई बडे राजनेताओं की कुर्सी चली जाएगी। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर राजस्थान के एक मंत्री कहते है कि ये राजस्थान मर्दों की भूमि है इसलिए बलात्कार स्वाभाविक है। 

आप समझ सकते हैं ऐसे नेता और ऐसा राजनीतिक दल महिलाओं के प्रति किस तरीके से भावना रखता है और ऐसी पार्टी को और ऐसे नेता को कोटा की जनता और राजस्थान की जनता भरपूर मजा चखाएगी और उन्हें सत्ता से और पद से मुक्त करेगी और साथ ही भाजपा को अपना समर्थन देगी। कोटा संभाग में 17 सीटों पर बीजेपी चुनाव लड़ रही है और सभी 17 सीटे जनता जनार्दन और हमारे मतदाता हमको आशीर्वाद देकर जीताएंगे।

Afjal Khan

Advertising