कोटा में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता पर दिनदहाडे़ चाकुओं से किया वार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जानिए क्या है वजह ?

Friday, Aug 02, 2024-03:50 PM (IST)

कोटा, 2 अगस्त 2024 । कोटा के कैथूनीपोल थाना इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई । एक बदमाश ने दिनदहाड़े भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक अब्दुल वाहिद मुल्तानी पर बीच बाजार चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फेल गई । इस दौरान आनन-फानन में लोगों ने घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसका उपचार जारी है । लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कैथुली थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । 

दरअसल इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है । जिसको लेकर सीआई अनिल कुमार टेलर ने बताया कि घटना सूरजपोल गेट के पास लेबर चौराहा की है। चाकू के हमले में भाजपा नेता अब्दुल वाहिद मुल्तानी के चोट लगी है। ऐसे में उन्होंने आश्वासन दिलाया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari

वहीं घायल भाजपा नेता के बेटे जियाउल ने बताया कि उसके पिता अब्दुल वाहिद भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। इस बात पर कुछ कट्टरपंथी रंजिश रखते है। वे आज सुबह चूहे पकड़ने का पिंजरा लेने बाजार गए थे। सूरजपोल गेट के पास पड़ोसी अब्दुल सलाम पठान ने अपने साथियों के साथ पिता पर हमला कर दिया। चाकू से पेट और गर्दन पर वार कर दिया।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News