विधानसभा की 6 सीटों पर हो रहे उपचुनावों को लेकर बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी ने कर दिया बड़ा खुलासा !

Wednesday, Sep 04, 2024-05:39 PM (IST)

लवर, 4 सितंबर 2024 । भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व बीजेपी सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक अरुण चतुर्वेदी अलवर में हुई बीजेपी की बैठक में शामिल हुए । उस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की टीम व प्रदेश का नेतृत्व तय करेगा कि उप चुनाव में बड़े चेहरों को विधानसभा चुनाव में उतारा जाए या नहीं। प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार सीएम भजनलाल करेंगे। हां, डॉ किरोड़ी लाल मीणा सरकार में मंत्री हैं। सरकार सुस्त नहीं है। भिवाड़ी में आतंकी पकड़े गए ना। यह सब बात अरुण चतुर्वेदी ने बुधवार को अलवर में बीजेपी कार्यालय पर मीडिया से कही। 

PunjabKesari

बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर अरुण चतुर्वेदी ने दी जानकारी 
यहां चतुर्वेदी बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के प्रतिनिधियों को जानकारी देने आए थे। अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि मंत्री के विस्तार करने का मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है, वे जब चाहे तब कर देंगे। डॉ. किरोड़ी हमारे मंत्री हैं। चतुर्वेदी ने यह भी कहा कि भजनलाल सरकार ने बड़े कार्य किए हैं। पिछली कांग्रेस सरकार ने सब चौपट कर दिया था। फिर भी बीजेपी सरकार ने रीट पर एसआईटी बनाकर सख्त एक्शन लिया है। एसओजी की कार्रवाई पर एक-एक करके बड़े बड़े चेहरे निकल कर आए हैं। कानून व्यवस्था में कौताही नहीं होगी। सरकार ने बड़े कार्य किए हैं। 

PunjabKesari

बीजेपी सरकार ने रीट पर एसआईटी गठन कर लिया सख्त एक्शन- अरुण चतुर्वेदी 
चतुर्वेदी ने पिछली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने सब चौपट कर दिया था। फिर भी बीजेपी सरकार ने रीट पर एसआईटी बनाकर सख्त एक्शन लिया है। एसओजी की कार्रवाई के बाद एक-एक करके बड़े बड़े चेहरे निकल कर आए हैं। कानून व्यवस्था में कौताही नहीं होगी । पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि 2014 में 11 करोड़ बीजेपी के सदस्य बने थे और चुनाव में उससे अधिक वोट मिले। इसी तरह 2019 में सदस्यों से अधिक वोट मिले थे। पिछले चुनाव में 1 करोड़ 30 लाख से अधिक सदस्य थे। 

PunjabKesari

आठ महीनों के भजनलाल सरकार के कामों को लेकर जाएंगे जनता के पास- अरुण चतुर्वेदी 
उन्होंने कहा कि अब हम 8 महीने के भजनलाल सरकार के कामों को लेकर जाएंगे। उस आधार पर पार्टी से जोड़ा जाएगा। सदस्यता व संगठन के चुनाव बीजेपी में होते हैं। हमारे यहां हर छह वर्ष में सदस्यता बनती है। छह वर्ष बाद सदस्यता को रिन्यू कराना होता है। एक मिस कॉल, क्यू आर कोड व तीसरा बीजेपी की वेबसाइट से सदस्य बना जा सकता है। इस सदस्यता का कोई शुल्क नहीं है। 11 से 17 सितंबर तक महासंपर्क अभियान कर सदस्यता कराएंगे। जिसमें मुख्यमंत्री भी एक बूथ पर जाएंगे। सब मिलकर आमजन को सदस्य बनाएंगे। समाज के सब वर्गों को सदस्य बनाएंगे। भौगोलिक दृष्टि से सब जगहों पर अभियान को लेकर जाएंगे। दूसरा फेज 1 से 15 अक्टूबर तक चलेगा। इसमें सामूहिक सदस्यता का काम होगा। कोचिंग, कॉलेज, ऑफिस, मंडी सहित अन्य जगहों पर जाकर सदस्यता कराएंगे। इस अभियान के तहत देश में 10 करोड़ व राजस्थान में सवा करोड़ सदस्य बनाएंगे। प्रदेश बूथ पर 200 सदस्य बनाएंगे।   

PunjabKesari


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News