बीजेपी को लेकर जमकर बरसे खड़गे, भाजपा ने दलितों को कुचलने वालों को टिकट दिया- खड़गे

11/19/2023 12:02:24 PM

अलवर जिले में इस चुनावी दौर में सियासी दांवपेच का दौर जारी है । ऐसे में स्टार प्रचारक भी अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगते नजर आ रहे हैं । इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तिजारा विधानसभा प्रत्याशी के समर्थन में अलवर पहुंचे । जहां तिजारा विधानसभा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने जनता से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील की 

बीजेपी पार्टी दलितों पर अत्याचार करती है- खड़गे

तिजारा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के मल्लिकार्जुन खड़गे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी हम पर आरोप लगाती है कि कांग्रेस पार्टी दलितों का भला नहीं चाहती । लेकिन हम यह कहना चाहते हैं कि बीजेपी पार्टी दलितों पर अत्याचार करती है । जिस नेता ने वाल्मीकि को मारा हमने उसको पार्टी से बाहर कर दिया । लेकिन बीजेपी ने इस नेता को टिकट दे दिया और गले लगाया । जनसभा में बीजेपी को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे जमकर बरसे । इस दौरान 
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा बाड़ी सीट पर गिर्राज मलिंगा को उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर जुबानी हमला बोला । उन्होंने कहा कि दलितों की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने उस मलिंगा को टिकट दिया । जिसने एक दलित अभियंता हर्षादिपति को बेरहमी से पीटा। वहीं खड़गे की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भरतपुर में एक रैली में महिलाओं और दलितों पर अत्याचार को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधने के तुरंत बाद आई।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि अफसोस की बात है जिस गिर्राज मलिंगा का हमने टिकट काट दिया । क्योंकि उसने एक आदमी को इतना मारा कि उसकी जान जाने की नौबत आ गई। ऐसे आदमी को टिकट देना हमें मंजूर नहीं था, चाहे हम सीट हार जाएं। हमसे एक आदमी द्वारा युवा दलित को पीटते हुए देखा नहीं जाता।

विधायक मलिंगा ने धौलपुर के बाड़ी में दलित इंजीनियर के साथ की थी मारपीट   

दरअसल भाजपा ने बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से गिर्राज सिंह मलिंगा को चुनावी मैदान में उतारा है । आपको बता दें कि गिर्राज सिंह मलिंगा कांग्रेस पार्टी से बाड़ी विधायक रह चुके हैं और कांग्रेस ने पार्टी ने निकालने के बाद बीजेपी ने मलिंगा को टिकट दिया है । ये वो ही मलिंगा है जिसने पिछले साल धौलपुर जिले के बाड़ी में बिजली विभाग में कार्यरत दो इंजीनियरों के साथ मारपीट की थी ।  वहीं मलिंगा और अन्य के खिलाफ पिछले साल मार्च में धौलपुर जिले के बाड़ी में बिजली विभाग के कार्यालय में दो इंजीनियरों पर हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद जयपुर में पुलिस कमिश्नर के सामने आत्मसमर्पण करने के बाद मलिंगा को गिरफ्तार कर लिया गया था।

 


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News