प्रशांत किशोर कोई पार्टी के नेता नहीं है, नेता होंगे तब जवाब दूंगा- सम्राट चौधरी

Sunday, Sep 08, 2024-04:13 PM (IST)

 

दौसा, 8 सितंबर 2024 । दौसा जिले में स्थित देश-विदेश में विख्यात मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचकर रविवार को बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सपरिवार बालाजी महाराज के धोक लगाकर पूजा अर्चना की । इस दौरान पत्नी और बेटे के साथ उन्होंने प्रेतराज सरकार के भी दर्शन किए । हालांकि डिप्टी सीएम के मंदिर पहुंचने पर मंदिर ट्रस्ट के सचिव एमके माथुर ने केसरिया दुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया, साथ ही विशेष प्रसादी भी भेंट की । उन्होंने बालाजी महाराज के मत्था टेक कर देश-प्रदेश में अमन चैन और खुशहाली की कामना की । 

PunjabKesari

मंदिर में बालाजी महाराज के दर्शन करने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम चौधरी ने मीडिया से बातचीत की । उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैं मेहंदीपुर बालाजी में बिहार, राजस्थान सहित देश की अमन शांति के लिए दुआ करना आया हूं ।  

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मैंने बालाजी महाराज से प्रार्थना की है, कि देश समृद्ध हो, देश आगे बढ़े और देश विकास करें । साथ ही हमारा देश सुपर पावर बने। इधर प्रशांत किशोर के परिवारवाद वाले बयान पर डिप्टी सीएम चौधरी ने कहा कि वह कोई नेता नहीं है, वह नेता होंगे जब मैं उनकी बात का जवाब दूंगा । फिलहाल में बालाजी के दर्शन कर आशीर्वाद लेने आया हूं ।


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News