झुंझुनूं से भाजपा प्रत्याशी का ऑडियो वायरल बना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय, जानिए ऑडियो में क्या बोल रहे हैं राजेंद्र भांबू

Saturday, Oct 26, 2024-07:00 PM (IST)

 

झुंझुनूं, 26 अक्टूबर 2024 । विधानसभा उपचुनाव का रंग जमते ही नेताओं के ऑडियो- वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है। इसी कड़ी में झुंझुनूं विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । जिसके बाद से सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है । इस ऑडियो में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भांबू का इस ऑडियो के जरिए बड़ा बयान सामने आया है । ऐसा क्या बयान दे दिन राजेंद्र भांबू ने जानिए इस खबर में...। 

राजेंद्र भांबू के इस ऑडियो में भांबू गौशाला में दिए गए 11 लाख रुपए वापस मांग रहे हैं । इस ऑडियो में भांबू बोले कि ऐसा कौन सा धर्माथी है, जिसे वोट भी नहीं मिले और वो गौशाला में पैसे भी दें । दरअसल, झुंझुनूं में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भांबू और बाकरा सरपंच के बीच बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें गौशाला के नाम पर पैसे देने का जिक्र किया जा रहा है। बाकरा गांव के सरपंच राजेन्द्र चाहर झुंझुनूं से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भांबू से बात करते हुए कह रहे हैं कि गांव में लोग एकत्रित हो रहे है, जो कह रहे है कि भांबू ने जो पैसे दिए है वो गौशाला के नाम पर दिए है। फिर भाजपा प्रत्याशी भांबू कह रहे है कि अगर मैं गौशाला के नाम से पैसे देता तो गांव के बीच में देता। मैंने गौशाला के लिए नहीं, वोट के लिए पैसे दिए थे। हालांकि पंजाब केसरी इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है । यह ऑडियो  2023 के आम विधानसभा चुनाव के बाद का बताया जा रहा है। बता दें कि 2023 का आम चुनाव राजेन्द्र भांबू ने भाजपा से बागी होकर निर्दलीय मैदान में उतरे थे। 

वायरल ऑडियो में भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भांबू कह रहे है कि चुनाव के समय कोई अगर पैसा देता है तो वह वोट के लिए देता है। अगर मैंने गौशाला के लिए पैसे दिए थे, तो मुझे वोट देने चाहिए थे। अगर मैं गौशाला के लिए पैसे देता तो सभी के सामने देता। छुपकर क्यों देता। मेरा सम्मान करवाता। ऐसा कौन सा धर्माथी है, जिसे वोट भी नहीं मिले और वो गौशाला में पैसे दे। ये लोग पहले भी मेरे पास गौशाला के लिए आए थे, देता तो उसी समय ही दे देता। 

इसी तरह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाकरा गांव का विजेन्द्र मील जो गौशाला समिति के सदस्य भी है। मील ने सभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भांबू पर गौशाला में पैसे देकर वापस मांगने का आरोप लगा रहे है। वह कह रहे है कि विधानसभा चुनाव 2023 में राजेन्द्र भांबू ने हमारी गांव की गौशाला के लिए 11 लाख रुपए दिए थे, लेकिन चुनाव हराने के लिए उन्होंने कहा था कि मैं बर्बाद हो गया हूं, मुझे मेरे 11 लाख रुपए दे दो। विजेन्द्र मील कह रहे है, कि उनके पास इस चीज का ऑन रिकॉर्ड भी है।  ये सभा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के द्वारा टिकट वितरण के बाद बबलू चौधरी के निवास पर हुई थी। सभा में बबलू भी बैठे दिखाई दे रहे है।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News